• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कन्नड कलाकारों का 24 घंटे बाद भी पता नहीं

two kannad actors jumped into dam still missing - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरू। कर्नाटक में एक कन्नड फिल्म के स्टंट सीन की शूटिंग के दौरान हेलीकॉप्टर से छलांग लगाने के बाद जलाशय में डूबे दो कलाकारों को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आपात सेवा और बचाव कार्यो के विशेषज्ञ ढूंढ नहीं सके हैं। आशंका है कि दोनों की मौत हो चुकी है।

हादसा बेंगलुरू के बाहरी इलाके में स्थित टीजीहाली डैम में हुआ। यहां कन्नड फिल्म मस्तीगुडी का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया जा रहा था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इन कलाकारों ने जीवनरक्षक जैकेट नहीं पहनी थी। यही नहीं वे तैरना भी नहीं जानते थे और उन्हें जलाशय से सुरक्षित लाने के लिए जिस मोटरबोट को तैनात किया गया था, वह काम नहीं कर रहा था। फिल्म के हीरो दुनिया विजय इस स्टंट सीन को पूरा करने के बाद तैरकर सुरक्षित तट पर पहुंच गए लेकिन उनके सह-कलाकार अनिल वर्मा और रघु उदय पानी में लापता हो गए।

फुटेज में साफ दिखा कि करीब 30 फीट की ऊंचाई से तीन लोगों ने छलांग लगाई और कुछ सेकंड के बाद वो पानी की सतह पर नजर आए। जलाशय का प्रभार देख रहे अधिकारियों ने कहा कि शूटिंग डैम के अनधिकृत हिस्से में की गई और शूटिंग की अनुमति के शर्तो का उल्लंघन किया गया।

यह भी पढ़े :खास खबर SPECIAL: शरीयत में क्या फलसफ़ा है तलाक़ का

यह भी पढ़े :मरने से पहले बेटी ने सुनाया ससुराल में खुद को जिंदा जलाने का सच...

यह भी पढ़े

Web Title-two kannad actors jumped into dam still missing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kannad, actors, jumped into dam, missing, film masthigudi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved