• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

माल्या के खिलाफ 2 गैरजमानती वारंट

प्रवर्तन निदेशालय ने चार अक्टूबर को अदालत को बताया कि माल्या भारत आने के लिए आपात यात्रा दस्तावेज हासिल कर सकते हैं। माल्या इसके जरिए अपने खिलाफ चल रहे विदेशी मुद्रा विनियमन कानून के उल्लंघन के मामले में पेश हो सकते हैं। माल्या ने नौ सितंबर को अदालत में व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि वह एक विदेशी मुद्रा विनियमन कानून के उल्लंघन मामले में सुनवाई के लिए देश लौटने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि भारतीय अधिकारियों ने उनका पासपोर्ट निलंबित कर दिया है।

अदालत ने नौ जुलाई को माल्या से नौ सितंबर को अदालत में खुद मौजूद होने को कहा था। अदालत ने यह आदेश प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मामले में व्यक्तिगत पेशी से छूट हटाने की याचिका पर दिया था। माल्या के अधिवक्ता ने अदालत के सामने व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग को लेकर एक याचिका दी और अदालत से अनुरोध किया कि उनका मुवçक्कल लंदन में रह रहा है। ईडी के अनुसार माल्या पर लंदन में वन वर्ल्ड चैंपियनशिप में एक ब्रिटेन की कंपनी को किंगफिशर का लोगो प्रदर्शित करने और कुछ दूसरे यूरोपीय देशों में 1996,1997 और 1998 में प्रचार के लिए 200,000 डॉलर का भुगतान करने का आरोप है।

यह भी पढ़े :मंत्रों,बैंगन-आलू से मिटा आसाराम का दर्द

यह भी पढ़े :जब ISIS आतंकियों के साथ कमरे में फंस गईं सात लड़कियां...

यह भी पढ़े

Web Title-two delhi courts issue non-bailable warrants against vijay mallya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi , courts, non-bailable warrants, nbw, vijay mallya, ed, fera, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi, two delhi courts issue non-bailable warrants against vijay mallya
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved