• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शराब पी गाडी चलाने पर जज को मिला दंड

अगरतला। त्रिपुरा उच्च न्यायालय ने शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में स्थानीय अदालत के एक न्यायाधीश को दंडित किया है। सोमवार को अदालत की एक अधिसूचना से यह जानकारी मिली। अधिसूचना के मुताबिक, पूरी छानबीन के बाद मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति टी.वैफेई की त्रिपुरा उच्च न्यायालय की पीठ ने छह जनवरी, 2014 को शराब पीकर खतरनाक तरीके से निजी गाड़ी चलाने के मामले में दंडस्वरूप न्यायाधीश मोटोम देबबर्मा के वेतन में होने वाली दो बढ़ोतरी को रोकने का फैसला किया।

उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल सत्य गोपाल चटोपाध्याय द्वारा जारी अधिसूचना में बताया गया है कि सेपाहीझाला जिले के बिशालगढ़ में तत्कालीन दीवानी न्यायाधीश सह न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) और फिलहाल उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर में उप-प्रमंडल न्यायिक दंडाधिकारी सह दीवानी न्यायाधीश मोटोम देबबर्मा ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है।

[@ हिमाचल के 29 मंदिरों में 4 कि्वंटल सोना]

यह भी पढ़े

Web Title-Tripura judge punished for drunken driving
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tripura judge punished, judge punished for drunken driving, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved