• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नई व पुरानी एक लाख की करेंसी से ठगी का था प्रयास, जानिए कैसे,,,,

Tried for cheating with new and old currencey - Sirsa News in Hindi

सिरसा। पुलिस ने देर रात गश्त के दौरान एक गाड़ी की तलाशी के नए व पुरानी एक लाख से ज्यादा की करेंसी को जब्त किया है। पुलिस के अनुसार गाड़ी में से एक नीली बत्ती और पुलिस की वर्दी बरामद हुई है। फि़लहाल पुलिस का कहना है की गाड़ी में तीन आरोपी थे जो पीछा करने पर गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने इनकी पहचान कर ली है और जल्द ही उन्हें गिरफ्ताार कर लिया जायेगा ।

जिस बैग में पैसे मिले है उसमे ठग्गी के लिए 500 और 2000 की गड्डियां बनाई हुई थी। इन गड्डियों के ऊपर और नीचे असली नोट थे जबकि अंदर नोट के साइज के कागज थे। जांच अधिकारी सुभाष कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग करेंसी बदलने जा रहे है और उनके पास नई व पुरानी करेंसी है और वो ठग गिरोह है ।

जिस पर उन्होंने नाका लगा कर गाड़ी का पीछा किया लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी से 70 हजार के नए 2000 के नोट , 45000 के पुराने 500 के नोट और 36 नोट 100 के बरामद किए है। जबकि 16 पैकेट कागज की गड्डियां नोट के साइज की बरामद की है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-Tried for cheating with new and old currencey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana police, crime in haryana, nobandi, notbandi news, sirsa news, sirsa police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sirsa news, sirsa news in hindi, real time sirsa city news, real time news, sirsa news khas khabar, sirsa news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved