• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नोटबंदी से भविष्य में फायदा, आगे भी नहींं हिचकेेंगे कड़े फैसलों से: मोदी

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर नोटबंदी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले से लोगों को कुछ समय के लिए तकलीफ है, लेकिन भविष्य में इससे फायदा होगा। मोदी ने यह भी कहा कि देशहित में आगे भी ऐसे कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेंगे। प्रधानमंत्री ने यह बात महाराष्ट्र के रायगढ़ में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ सिक्योरिटी मार्केट्स के नए परिसर के उद्घाटन अवसर पर कही।
पीएम मोदी ने कहा कि यह वैश्विक अर्थव्यवस्था में गिरावट का समय है। विश्व में सर्वोच्च वृद्धि अनुमान के साथ भारत को एक प्रकाशपुंज की तरह देखा जा रहा है। हमें अपनी प्रगति मापनी है तो 2012-13 में देखना होगा, जब रुपया तेजी से गिरता जा रहा था। हमने व्यापार करने की जटिलताओं को सरल बनाया है। एफडीआई अब रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि सरकार ठोस और कारगर आर्थिक नीतियों को आगे बढ़ाना चारी रखेगी और अल्पकालिक राजनीतिक फायदे के लिए कोई निर्णय नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि आलोचकों ने भी भारत की तेज रफ्तार विकास की तारीफ की है।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-Benifit in future from demonetisation, not hesitate to take hard decision again says Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm, narender modi, maharashtra, mumbai, metro, pune, shivji memorial, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved