• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुराग को भाजयुमो से हटाए जाने पर मुख्यमंत्री ने कसा तंज

tightened the ouster of BJYM Anurag dig - Una News in Hindi

ऊना। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पद से हटाए जाने पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने तंज कसते हुए इसे जैसी करनी वैसी भरनी की कहावत बताया है। जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर पर की गई टिप्पणी को अनुराग के कार्य में कमी बताया। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह आज ऊना में एक दिवसीय दौरे पर थे।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने 2 करोड़ 15 लाख रुपए की लागत से तैयार पीडब्ल्यूडी के वृत कार्यालय भवन का लोकार्पण किया तथा ऑटो मेले का शुभारम्भ भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा की चार्जशीट को लेकर भी निशाना साधा। हाल ही में भाजपा द्वारा संगठन के पुनर्गठित किये जाने के दौरान पार्टी की युवा मोर्चा इकाई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को हटाए जाने पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अनुराग पर तंज कसा है। उन्होंने इसे जैसी करनी वैसी भरनी की कहावत चरितार्थ होना बताया है।
मुख्यमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनुराग ठाकुर पर बीसीसीआई के सन्दर्भ में की गई टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी बड़ी वजह अनुराग ठाकुर द्वारा अध्यक्ष के रूप में कार्य कुशलता की कमी बताया है। भाजपा द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ तैयार की जा रही चार्जशीट को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इसे सुनियोजित साज़िश बताया है। मुख्यमंत्री ने ऐसे आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं को माफिया करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी चादर सफेद है, अगर कोई इस पर झूठे दाग लगाने का प्रयास करेगा तो सियासी व क़ानूनी जबाब दिया जाएगा।

[@ फ्लिपकार्ट कंपनी को लगाया पचास लाख का फटका]

यह भी पढ़े

Web Title-tightened the ouster of BJYM Anurag dig
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tightened, ouster, bjym, dig, una news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved