• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जन्म के कुछ घंटे बाद ही बच्चे को झाडिय़ों में फेंक गई कुमाता

Thrown the baby in a few hours after birth by kumata - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। जिले के हनुमानगढ़ थाना के बारला पोलिया गांव में एक कुमाता ने जन्म देने के बाद नवजात बच्चे को मरने के लिए झाडिय़ों में छोड़ दिया। गनीमत रही कि बच्चे की जान बच गई। हनुमानगढ़ थाना पुलिस ने बच्चे को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। वहां अब उसकी हालत में सुधार है। पुलिस ने कुमाता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हनुमान नगर थाने के हेडकांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि बारला पोलिया गांव के गोपाल सिंह शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे घर से निकलकर गांव के बाहर पहुंचे ही थे कि उन्हें नवजात बालक बिलखता मिला। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। वह सर्दी से ठिठुर रहा था। सिंह ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को कब्जे में लेकर उसे देवली अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे भीलवाड़ा रेफर कर दिया। वहीं महिला व बाल विकास समिति की अध्यक्ष सुमन त्रिवेदी ने कहा कि बालक की यहां पर सभी जांचें करवाई गई हैं। बच्चे का जन्म रात्रि में 3 से 4 बजे के बीच में हुआ है। बच्चे को झाडिय़ों में फेंकने के कारण पूरे शरीर पर कांटों के निशान बने हुए हैं और खुले में रहने के कारण उसमें निमोनिया के लक्षण भी मिले हैं। अभी वह सुरक्षित है।

[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-Thrown the baby in a few hours after birth by kumata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thrown, baby, few, hours, birth, kumata, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved