• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्यापारी से लूट मामले में अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, कई वारदातें स्वीकारी

Three crooks arrested for robbing - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। सौंख यूपी मार्ग पर गांव अभौर्रा व गुनसारा के बीच एक व्यापारी से मारपीट कर तमंचा का भय दिखाकर 50 हजार रुपए व मोबाइल लूट के मामले में उद्योग नगर थाना पुलिस एवं सीआईयू की टीम ने मंगलवार को तीन अंतरराज्यीय बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट के काम में ली गई मोटरसाइकिल बरामद की है। इन बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। इन्होंने लूट की आठ वारदातें भी स्वीकार की हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक कैलाशचंद विश्नोई ने बताया कि 2 अक्टूबर को गांव अभौर्रा व गुनसारा के बीच पशु व्यापारी सौंख निवासी सुल्तान पुत्र महबूब खान मुसलमान को रोक कर मोटरसाइकिलों पर सवार अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर तमंचे का भय दिखाकर 50 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया था। व्यापारी उस दिन पशु खरीदने के लिए रुपए लेकर मोटरसाइकिल से गांव अभौर्रा आया था। वहां सौदा नहीं होने पर गुनसारा की तरफ लौट रहा था कि बदमाशों ने लूट लिया। इस संबंध में पीडि़त व्यापारी सुल्तान खान की तहरीर पर थाना उद्योगनगर पर मामला पंजीबद्ध कर उद्योग नगर के एएसआई श्यामसुंदर ने जांच शुरू की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) भरतलाल मीना के निर्देशन में बलबीरसिंह प्रभारी सीआईयू भरतपुर व मुरारीलाल मीना थानाधिकारी थाना उद्योगनगर के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम ने साइक्लोन सैल के कांस्टेबल रघुराजसिंह व प्रदीपकुमार के सहयोग से तकनीकी साधनों का इस्तेमाल कर घटना का पर्दाफाश करते हुए वारदात में शामिल आरोपियों को चिह्नित किया। मंगलवार को मथुरा रोड अड्डा मोड़ पर जंगल में वारदात की साजिश रचते पुष्पेन्द्रसिंह उर्फ बन्टू पुत्र राजवीरसिंह जाट निवासी मल्हू थाना अभौर्रा, दीपचन्द उर्फ दीपा पुत्र हरीसिंह जाट निवासी अड्डा थाना अभौर्रा, परसराम पुत्र खेमसिंह जाट निवासी जीवन नंगला (लोर्या पट्टी) थाना अभौर्रा को गिरफ्तार करन लिया। एसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।



यह भी पढ़े :मां को कोठरी में कैद कर गंगा मां की पूजा कर रहा बेटा, पढ़ें क्या है माजरा

यह भी पढ़े :ज़िला महिला अस्पताल से ग़ायब होते हैं मरीज़, आप भी पढ़ें क्या है माजरा ?

यह भी पढ़े

Web Title-Three crooks arrested for robbing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, three, crooks, arrested, robbing, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved