• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

होटल में लगी आग,दिल्ली के तीन व्यापारी झुलसे

three businessman of Delhi scorched in Hotel fire - Kanpur News in Hindi

कानपुर। होटल प्रबंधन व स्टॉफ की लापरवाही के चलते गैस ग्रीजर से रूम में आग लग गई। रूम में आग लगने से उसमें रूके दिल्ली से आए तीन व्यापारी झुलस गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और झुलसे व्यापारियों को अस्पताल में भर्ती कराया। फजलगंज स्थित दर्शनपुरवा स्थित रेडिसन होटल में मंगलवार को प्रबंधन व स्टाफ की बड़ी लापरवाही देखने को मिली, जब होटल के एक रूम में दिल्ली से आए व्यापारियों के कमरे में गैस ग्रीजर से आग लग गई। गैस लीक होने से लगी आग देखते ही देखते पूरे कमरे में फैल गई और कमरे में रूक तीनों व्यापारी गंभीर रूप से झुलस गए।
आग की जानकारी पर पहुंची फायर ब्रिगेड व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। झुलसी हालत में तीनों व्यापारियों को जॉली हास्पिटल में भर्ती कराया गया। फायर ब्रिगेड अधिकारी वीके सिंह ने बताया कि आग से राजेन्द्र, अभिनव व रिजवान नाम के व्यापारी झुलसे हैं, सभी हो उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है। प्रथम दृष्टया आग लगने के पीछे होटल प्रबंधन की लापरवाही पाई गई है और आग से बचाव के लिए भी कोई इंतजाम नहीं मिले है। जांच के आधार पर होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :ज़िला महिला अस्पताल से ग़ायब होते हैं मरीज़, आप भी पढ़ें क्या है माजरा ?

यह भी पढ़े :खास खबर Exclusive : कांग्रेस की नहीं, अपनी प्रतिष्ठा बचाने में लगे पीके !

यह भी पढ़े

Web Title-three businessman of Delhi scorched in Hotel fire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanpur, three businessman of delhi scorched in hotel fire, three businessman of delhi scorched, three businessman of delhi , three businessman, businessman of delhi scorched in hotel fire, businessman of delhi scorched, businessman of delhi, delhi scorched in hotel fire, delhi scorched in, delhi scorched , scorched in hotel fire, scorched, hotel fire, hotel fire in kanpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved