• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

गंगा में मिले फाड़कर फेंके हुए हजार रुपये के नोट

मिर्जापुर में नारघाट पर गंगा नदी में फाड़कर फेंके गए हजार रुपये के नोट बरामद हुए। नाविकों की नजर जब पानी में तैरते नोटों पर पड़ी तो उन्होंने नोटों के टुकड़ों को इकट्ठा करके लोगों को दिखाना शुरू किया। बस क्या था जंगल की आग की तरह पूरे शहर, पुलिस और मीडिया के लोगों तक सूचना फैल गई। इसके बाद फाड़कर फेंके गए नोटों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने भी मौका मुआयना किया लेकिन कोई नोट कामकाजिल नहीं थे। इसलिए उन्हें वहीं छोड़ दिया गया।
अनुमान लगाया गया कि नोटों की कीमत पचास हजार के आस-पास रही होगी। नारघाट शहर का अति व्यस्ततम गंगा तट है। यहां पर बीस से अधिक नाविक हमेशा नावों को लेकर तैनात रहते हैं। ये नाविक गंगा पार के गांवों के लोगों को नाव से उनके घरों की यात्रा कराते हैं। यही नहीं गंगा की लहरों को को देखते और उनका आनंद उठाने, नहाने के लिए भी शहर के लोग यहां पूरे दिन आते जाते रहते हैं। ऐसे व्यस्त स्थान पर दिन में साढ़े ग्यारह बजे के करीब नाविक पन्ना लाल, सरदार सहित उनके साथियों की नहर गंगा में तैरती फटी हजार रुपये की नोटों पर पड़ी।

यह भी पढ़े :बैंकों में क्या है हाल, देखिए तस्वीरें

यह भी पढ़े :UP BJP अध्यक्ष की बेटी के पास 2000 की नोटो का बंडल कैसे पहुंचा, जानिए वायरल फोटो का सच

यह भी पढ़े

Web Title-Thousand-rupee notes found in the river Ganga
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mirzapur, thousand-rupee notes found in the river ganga, river ganga, thousand-rupee notes, thousand-rupee notes found, notes found in the river ganga, thousand-rupee, thousand-rupee notes found in the river , notes found in the river , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sonbhadra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved