• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिवाल्वर दिखा कर पेट्रोल पंप से भागने वाले निकले चोर, युवती भी शामिल

Thief who ran out of petrol pump revolver showing, including Maiden - Mahendragarh News in Hindi

महेन्द्रगढ़। पेट्रोल पंप से तेल डलाकर रिवाल्वर दिखा कर भागने वाले आरोपी शातिर चोर निकले। इन चोरों के गैंग में एक युवती भी शामिल है।
रविवार की शाम गाव बाछोद के निकट पट्रोल पम्प से तेल डलवाकर भागने वाले आरोपी सोनू नागर गुर्जर, मोनू उर्फ विक्रम , सुधीर पुत्र भूप सिंह निवासी राजस्थान व महिला आरोपी सुनीता नई दिल्ली के खिलाफ थाना शहर नारनौल अभियोग दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है। सोनू नागर गुर्जर, मोनू उर्फ विक्रम मोके से भागने में कामयाब रहे । आरोपी सुधीर व सुनीता को आज नारनौल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल नसीबपुर भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बतलाया की रविवार शाम को एक करोला गाड़ी जिसमे 4 आरोपी थे इन्होने गाव बाछोद के पास कमला फिलिंग पम्प से 3600 सौ रूपये का तेल डलवाया। सेल्समैन जय प्रकाश ने आरोपी चालक से पैसे मांगे तो इन में से एक आरोपी ने सैलमेन की तरफ रिवाल्वर तान दी और नारनौल की तरफ भाग लिये। सेल्समैन ने तुरंत पट्रोल पम्प मालिक अजेय नारनौल व पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी। मालिक ने अपने परिचित साथी मुला राम जो गंदानाला नारनौल चाय की दूकान पर बैठा था । उन्होंने रास्ते में अपने एक मित्र को फोन कर वारदात की सूचना दी। साथ ही गाड़ी को पकड़ने को कहा। इसके बाद वहां कई लोग इकठ्ठा हो गये। लोगों ने रास्ता रोक कर गाड़ी को रुकवा लिया।
नजदीक ही सत्संग का प्रोग्राम था इस लिए भीड़ बहुत ज्यादा हो गई थी इसी का फायदा उठाकर गाड़ी में से 2 आरोपी सोनू व मोनू उतरकर भाग गये तभी मोके पर सीआईए नारनौल व महाबीर चोकी इंचार्ज भी आ गये। दो आरोपियों में एक महिला भी शामिल थी को पब्लिक की सहायता से काबू किया । तलाशी लेने पर आरोपियों से एक रिवाल्वर व 2 कारतूस बरामद हुए। पहले तो पुलिस को आरोपी महिला गाड़ी में साथ होने पर मामला कुछ और लगा। महिला व एक लडके को लेकर पुलिस ने सख्ती से पूछ ताछ की तो आरोपी सुधीर ने बतलाया इस वारदात का मास्टर माइंड सोनू नागर गुर्जर जो सेक्टर 16 नोयडा का रहने वाला है। उसी ने मुझे बताया था की यह करोला गाड़ी इसी महीने 10 नवम्बर को ड्राइवर से मारपीट कर डीएलएफ गुरुग्राम से लूटी थी ।
सभी दिल्ली से सिंघाना एक पार्टी के पास जा रहे थे उस पार्टी को भी सोनू ही जानता है आरोपी महिला सुनीता को भी सोनू ने अपने साथ लिया था कि पहले महिला को नोट बदलवाने वाली पार्टी के पास भेजेंगे जब पार्टी रूपये लेकर आएगी तो उस पार्टी के पुराने नोट के बदले नये नोट बदलवाने के बहाने रूपये लूट कर ले जाने थे।

[@ 500,1000 के पुराने नोट जमा कराने पर RBI ने जोडी कडी शर्त]

यह भी पढ़े

Web Title-Thief who ran out of petrol pump revolver showing, including Maiden
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thief who ran out of petrol pump revolver showing, including maiden, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mahendragarh news, mahendragarh news in hindi, real time mahendragarh city news, real time news, mahendragarh news khas khabar, mahendragarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved