• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

समाज सेवक ने दी कन्या विवाह पर जरुरतमंद सामग्री दी

The social worker said yesterday marriage material needy - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। भारत विकास परिषद की एक बैठक प्रधान जगमीत सिंह सेठी की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर भाविप के प्रांतीय संयोजक एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा विशेष तौर से उपस्थित हुए।
इस मौके पर संजीव अरोड़ा की अगुवाई में परिषद ने डा. आशीष सरीन के सहयोग से एक जरुरतमंद परिवार की कन्या के विवाह पर जरुरत का सामान भेंट किया गया। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए आह्वान ‘बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ’ के तहत संस्था पूरी तरह से कार्यरत है और समाज में आर्थिक रुप से कमजोर लोगों की सहायता एवं उनकी कन्याओं के विवाह पर यथाशक्ति सहयोग करने को अग्रसर रहती है। संजीव अरोड़ा ने कहा कि भाविप आने वाले समय में भी यह प्रयास करेगी कि सामर्थ लोगों को अधिक से अधिक जरुरतमंदों की मदद के लिए प्रेरित किया जा सके।
इस अवसर पर प्रधान जगमीत सिंह सेठी ने भाविप द्वारा आने वाले समय में लगेए जाने वाले प्रकल्पों की जानकारी दी। उन्होंने इस नेक कार्य में सहयोग के लिए डा. आशीष सरीन का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर तिलक राज शर्मा, एच.के. नकड़ा, रमेश भाटिया, हरप्रीत सिंह, विनोद पसान, मास्टर गुरप्रीत सिंह, एन.के. गुप्ता, राज कुमार मलिक, परवीन कुमार पब्बी, तरसेम मोदगिल, कुलवंत पसरीचा, कुलविंदर सिंह सचदेवा व अन्य उपस्थित थे।

[@ चाचा भतीजे की लड़ाई में किसी को टिकट,किसी को मंत्री पद]

यह भी पढ़े

Web Title-The social worker said yesterday marriage material needy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the social worker said yesterday marriage material needy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved