• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पार्षद ने पकडा झाडू किया पार्क साफ

The park clean sweep councilor arrested - Chamba News in Hindi

चम्बा। स्वछता को लेकर चम्बा की नगरपालिका भले ही असफल रही हो पर उसी नगरपालिका के पार्षद ने ऐसी मिसाल पेश की है जिसे देखते हर कोई यह कहने के लिये मजबूर हो उठा की नगरपालिका का हर कोई पार्षद इस तरंह की पहल करेगा तो यकीनन हमारा चम्बा सबसे सुन्दर शहरों की गणना में आ सकता है। गत दिन सुल्तानपुर वार्ड के पार्षद करतार सिंह ठाकुर द्वारा बच्चों के खेलने वाला पार्क जोकि इतना गन्दा था और बदबू मारता था। उसमें बैठना तो दूर उसके किनारे से गुजरना भी दुभर बन चुका था।
नगरपालिका पार्षद करतार सिंह ठाकुर ने इस पार्क के पून: जीर्णोंद्धार के लिए अपने ही खर्चे पर दीहाड़ीदार मजदूरों के साथ अपने आप खुद भी इस स्वछता अभियान में झाड़ू पकड़ कर सफाई अभियान चलाया, जिसे देखते अन्य स्थानीय वार्ड के लोगों ने भी उनका सहयोग दिया। इस अहम कार्य को करने के दौरान पार्षद करतार सिंह ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नगरपालिका अपने तह बजट के अनुसार हर वार्ड में स्वछता को लेकर उतना पैसा महैया तो करती ही है परन्तु इतने बड़े वार्ड की सफाई कर पाना किसी के बस की बात नहीं है।
उन्होंने अपने वार्ड में रहने वाले प्रत्येक नागरिक से आवाहन किया कि जिस तरह से हम अपने घरों की सफाई रोजाना करते है उसी तरंह सप्ताह के एक दिन सब मिलकर किसी भी एक मुहल्ले की सफाई करने का निर्णय करेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब हमारा सुल्तानपुर वार्ड सबसे सुन्दर होगा। उन्होंने अपील की कि अपने घरों से रोजाना सफाई करने के उपरांत निकले कूड़े को इधर-उधर न फैंके बल्कि उसे कूड़ेदान में ही डाले।

[@ नोटबंदी से भक्ति पर भी पड़ा असर, कैशलेस हो रहे मंदिर]

यह भी पढ़े

Web Title-The park clean sweep councilor arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: park, clean, sweep, councilor, arrested, chamba news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chamba news, chamba news in hindi, real time chamba city news, real time news, chamba news khas khabar, chamba news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved