• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फोरलेन मार्ग के लिए अधिग्रहण प्रक्रिया अंतिम पड़ाव में

The last stop in the acquisition process for four-lane route - Shaheed Bhagat Singh Nagar News in Hindi

नवांशहर। नवांशहर और बंगा फगवाड़ा मार्ग के फोर लेन मार्ग के लिए नवांशहर बाइपास के लिए और बंगा में चतुर्थ मार्गीय सड़क के निर्माण के लिए ज़मीन अधिग्रहण प्रक्रिया अंतिम पड़ाव में है। मार्च के पहले हफ़्ते अवार्ड सुनाने की प्रक्रिया का पब्लिकेशन करवा दिया जायेगा, यह नोटिफिकेशन अंतिम होगा।
यह जानकारी डिप्टी कमिशनर विपुल उज्जवल ने आज चतुर्थ मार्गीय सड़क की प्रक्रिया का जायज़ा लेने के लिए सम्बन्धित एसडीएम और राष्ट्रीय राज मार्ग अथारटी के आधिकारियों के साथ मीटिंग की गयी । नवांशहर बाइपास का अवार्ड तो कल शाम तक तैयार भी कर लिया गया है , जबकि चतुर्थ मार्गीय बंगा का अवार्ड फिलहाल प्रगति अधीन है। उन्हों ने दोनों एसडीएम को प्रक्रिया को पूरे नियमों के अंतर्गत पूरा करने के लिए कहा। बलाचौर में चतुर्थ मार्गीय के लिए अक्वायर की जाने वाली ज़मीन का पहला नोटिफिकेशन पब्लिकेशन के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग अथारटी को भेज दिया गया है जो कि जल्द जारी हो जायेगा।

[# एक ऐसा गांव जो खुद के दम पर बना रोल मॉडल]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-The last stop in the acquisition process for four-lane route
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the last stop in the acquisition process for four-lane route, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shaheed bhagat singh nagar news, shaheed bhagat singh nagar news in hindi, real time shaheed bhagat singh nagar city news, real time news, shaheed bhagat singh nagar news khas khabar, shaheed bhagat singh nagar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved