• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधायक पति के खिलाफ थानाधिकारी ने मीडिया को बताई अपनी पीड़ा

The husband told the media their anguish against the legislator Thanadikari - Kota News in Hindi

कोटा। महावीर नगर थाना इलाके में दो दिन पहले रामगंजमंडी विधायक चन्द्रकांता मेघवाल के पति की ओर से थानाधिकारी श्रीराम को थप्पड़ मारने का मामला अब तूल पकडता जा रहा है। एक ओर जहां विधायक अपने पति नरेन्द्र मेघवाल के बचाव में उतरी है तो वहीं दूसरी ओर पीडि़त थानाधिकारी ने मीडिया से बातचीत कर अपनी पीड़ा बताई। थानाधिकारी का कहना है की विधायक पति ने सबके सामने उनको थप्पड मारा था, जिसका विडियो शहर में वायरल हो रहा है। घटना के दौरान पुलिस की तरफ से कोई अभद्रता नहीं की गई थी। उन्होंने कहा कि एक थानाधिकारी पर इस तरह का हमला होने का मतलब है कानून पर हमला। इसको किसी भी हाल मे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। थानाधिकारी ने कहा की विधायक से मेरी कोई व्यक्ति गत लड़ाई नहीं थी। मेेंनें उस समय वर्दी पहन रखी थी, जिसका भी विधायक ओर उनके पति ने सम्मान नहीं किया। विधायक पति के इस रवैये के खिलाफ अब शहरवासी भी पुलिस के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं। उनका कहना है की जब से महावीर नगर थाने में यह थानाधिकारी आए हैं तब से इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरी है। उनका कहना है कि विधायक और उनके पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि फिर से कोई कानून व्यवस्था के साथ खिलावाड़ न कर सकें।
विधायक और उनके पति को सद्बुद्धि के लिए यज्ञ
विधायक के पति की ओर से थानाधिकारी के साथ मारपीट मामले को लेकर जेडीबी कॉलेज छात्राओं ने कोटड़ी रोड स्थित नाग नागिन मंदिर में सद्बुद्धि यज्ञ किया ओर ईश्वर से विधायक व उनके पति को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। छात्राओं का कहना है की नरेन्द्र मेघवाल को उनकी पत्नी का सरंक्षण प्राप्त है, जिसका फायदा उठाकर उन्होंनें विधायक के सामने ही थानाधिकारी को थप्पड़ मार दिया।

[# रो-रो कर कहती लैला-मजनू की मजार- बेकद्रों से करके प्यार... ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-The husband told the media their anguish against the legislator Thanadikari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the husband, told the media, their anguish, the legislator thanadikari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved