• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पैसे के लालच में की थी दोस्त की हत्या

The greed for money was murdered friend - Kapurthala News in Hindi

कपूरथला। छह हजार रुपए के लिए एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। थाना सुभानपुर के एचएसओ सुखपाल सिंह ने बताया कि नरेंद्रपाल सिंह सब्जी बेचने का काम करता था। 12 दिसंबर 2014 को घर से चला गया था। काफी तलाश करने पर भी जब उसका कोई सुराग न मिला तो 24 सितंबर 2014 को थाना ढिलवां में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस की तलाश में 15 फरवरी 2015 को नरेंद्रपाल सिंह का शव राधा स्वामी सत्संग भवन नडाला खुही में पाया गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि मृतक को आखिरी बार मिठासिंह के साथ देखा गया था। थाना सुभानपुर के एसएचओ सुखपाल सिहं ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मिठासिंह को गिरफ्तार किया। आरोपी से चोरी किए गए तीन बाइक बरामद की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी मिठासिंह ने बताया कि नरेंद्रपाल उसका दोस्त था। दोनों नशा करने के आदी थे। वर्ष 2014 के दिसंबर महीने में नशे के कारण नरेंद्रपाल सिंह को उसको घर से लेकर आया था । दोनों ने मिलकर नशा कर रहे थे। नरेंद्रपाल के पास उस समय छह हजार रुपये थे, जिसे देख कर मिठासिंह ने नरेंद्रपाल को नशे की ज्यादा मात्रा दे दी।
मिठासिंह, नरेंद्रपाल से उसके पैसे छीनने लगा। इस दौरान हुई धक्का मुक्की के बाद मिठासिंह ने पास लगे नकले की हथी से नरेंद्रपाल पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। नरेंद्र की शव को मिठा ने वहीं फेंक दिया। आरोपी मृतक की माता महेन्द्र कौर के पूछने पर उसने झूठ बताया। इसके बाद मिठासिंह नरेंद्रपाल की माता व उसके पारिवारिक सदस्यों के साथ मिल कर नरेंद्र की तलाश करने लगा। महेंद्र कौर द्वारा बार बार पूछने पर मिठासिंह अपने घर से फरार हो गया था। मनप्रीत सिंह के साथ मिल कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा। पुलिस ने मिठा को गिरफ्तार किया, उस समय मनप्रीत मौके से फरार हो गया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और भी खुलासे हो सकते है।

यह भी पढ़े

Web Title-The greed for money was murdered friend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: greed, money, murdered friend in kapurthala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved