• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार का कदम भविष्य के लिए घातक - गहलोत

The governments move to future fatal - Gehlot - Bikaner News in Hindi

बीकानेर। जिले की बिजली व्यवस्था के निजीकरण के विरोध में शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने सुजानदेसर कादरी कॉलोनी चोपड़ा बाड़ी क्षेत्र में लोगो से जनसम्पर्क कर राज्य सरकार की ओर से बिजली के निजीकरण की बात बताते हुए उससे होने वाले नुकसान से अवगत करवाया।
इस दौरान गहलोत ने कहा की इस निर्णय से भविष्य में नुकसान उठाना पड़ेगा। आज अगर इस निर्णय का विरोध नहीं किया गया तो आने वाले पीढियों तक को इसही हानि उठानी पड़ेगी। बिजली व्यवस्था की बागड़ोर कंपनी के हाथो में आने के बाद सिर्फ उनकी बात ही चलेगी और जनता की कोई सुनवाई नहीं होगी। काफी लोगों ने इस दौरान बिजली निजीकरण को गलत ठहराते हुए 27 फरवरी को होने वाले विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की बात कही। जनसम्पर्क के तहत महिला विंग अध्यक्ष मंजूदेवी गोस्वामी, ब्लॉक उपाध्यक्ष मुमताज बानो, प्रवक्ता नितिन वत्सस के साथ अकबर जोइया, भवानी गर्ग, मगाराम आदि ने भी शामिल होकर बिजली निजीकरण के बारे में जानकारी दी।

[# यहां मुस्लिम है देवी मां का पुजारी, मां की अप्रसन्नता पर पानी हो जाता है लाल]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-The governments move to future fatal - Gehlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the governments move to future fatal - gehlot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved