• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

लड़के के कमेंट पर लड़की बनी मर्दानी

आगरा। ताजनगरी में एक लड़के के कमेंट ने लड़की को मर्दानी बना दिया। लड़के के कमेंट पर लड़की और उसके परिजनों ने लड़के और उसके परिवारवालों की जमकर पिटाई कर दी। थोड़ी देर में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर मारपीट होने लगी।
सोमवार की सुबह एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के नगला देवजीत इलाके की एक लड़की मोहल्लेद की दुकान से कुछ सामान लेने गई। इसी दौरान पास ही में रहने वाले शाकिब ने अश्लील कमेंट करते हुए उसके साथ छेड़खानी कर दी। लड़की ने परिजनों से शि‍कायत की, जिसपर लड़की के घरवालों ने उस लड़के को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। लड़के की पिटाई की जानकारी होने पर लड़के के घरवाले भी आ गए। दोनों ओर से जमकर मारपीट होने लगी।
मारपीट के बाद किसी ने भी कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया, लेकिन मोहल्ले के युवकों ने मारपीट का वीडियो बना कर वायरल कर दिया है। पुलिस किसी भी तरह के मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है।
[@ छात्रा के साथ बलात्कार फिर मर्डर, लड़के ने भी लगाई फांसी]

यह भी पढ़े

Web Title-The girl became Mardaani on boys comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, boys comment , mardaani on boys comment , the girl became mardaani , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved