• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्ज से तंग आकर किसान ने वित्तमंत्री के घर के बाहर जहर खाया

The finance minister of debt harassment Kisane outdoor poisoned - Sangrur News in Hindi

संगरुर। कर्ज माफ़ी समेत दूसरी मांगो को लेकर पंजाब के वित्तमंत्री की कोठी के आगे धरना दे रहे किसान और मजदूरो में से सेदोपुर गाँव के एक 50 साल के किसान दर्शन सिंह ने कर्जे से तंग आकर जेहर निगल लिया जिसके चलते किसान की हालत बेहद गंभीर हो गयी। उसे तुरंत संगरूर के सरकारी अस्पताल लाया गया जहाँ प्राथमिक इलाज़ के बाद गंभीर हालत में किसान को पटिआला अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

पीड़ित किसान के मुताबिक उस पर 30 लाख के करीब बैंको और लोगो का कर्ज था जबकि बैंक और कर्ज देने वाले लोग उसको कर्ज वापिस करने के लिए अक्सर तंग करते थे जिससे वो परेशान रहता था। वहीँ साथी किसानो ने बताया कि दर्शन सिंह आज संगरूर में कर्ज माफ़ी की मांग को लेकर ढींडसा की कोठी के आगे दिए जा रहे किसानो के धरने में शामिल होने के लिए आया था लेकिन इसी दौरान दर्शन सिंह ने जेहर निगल लिया जिसके बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है किसानो ने सरकार से पीड़ित किसान परिवार को मदद देने की अपील की है उधर अस्पताल में दर्शन सिंह का इलाज़ करने वाले डाक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि दर्शन सिंह की हालत काफी नाजुक बनी हुयी है।

[@ खास खबर Exclusive: मुंबई को बना दिया सऊदी अरब]

यह भी पढ़े

Web Title-The finance minister of debt harassment Kisane outdoor poisoned
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: finance, minister, debt, harassment, kisane, outdoor, poisoned, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sangrur news, sangrur news in hindi, real time sangrur city news, real time news, sangrur news khas khabar, sangrur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved