• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुकान में घुसकर की मारपीट, खींची पगड़ी

The fight went into the store, pulled intercepted - Himachal Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। मंडी माणवा में अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक को दी लिखित शिकायत में पीडि़त ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र के एक जनप्रतिनिधि ने उसकी पगड़ी को खींच कर उसके साथ मारपीट की है। स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। मंडी माणवा निवासी कर्म सिंह ने पुलिस अधीक्षक बिलासपुर को इस संबंध में शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। सिख समुदाय से संबंधित कर्म सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी भूमि से एक व्यक्ति को लाभान्वित करने के लिए बनाई जा रही सडक़ का निर्माण कार्य रुकवाया था। इससे पंचायत का एक जनप्रतिनिधि उसके साथ व्यक्तिगत रंजिश रखने लग पड़ा।

उक्त जनप्रतिनिधि ने उसके साथ 11 दिसंबर को भी हाथापाई की थी उसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी गई थी, बावजूद उसके पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। आज वह अपनी चाय की दुकान पर मौजूद था, इसी दौरान संबंधित पंचायत प्रतिनिधि उसकी दुकान में घुस आया और उसकी पगड़ी खींच कर उसके साथ मारपीट की। मौके पर मौजूद संजय, जगदीश, रिशु कुमार, दीपक व मेहर दीन ने उसे आरोपी के चंगुल से छुड़वाया।
कर्म सिंह ने बताया कि वह अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित है और उनके समुदाय के गांव में दो-तीन ही परिवार हैं। उसे उक्त जनप्रतिनिधि ने अपने आपको एक राजनेता का खास आदमी कहकर धमकाया भी। पीडि़त ने अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए संबंधित जनप्रतिनिधि के विरुद्ध अल्पसंख्यक कानून के तहत मामला दर्ज करने की भी मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत आई है। इस मामले की छानबीन की जा रही है।

[@ एक गांव ऐसा भी जहां योजना का लाभ चाहते है ग्रामीण लेकिन ...]

यह भी पढ़े

Web Title-The fight went into the store, pulled intercepted
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fight, store, pulled, intercepted, bilaspur news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, himachal bilaspur news, himachal bilaspur news in hindi, real time himachal bilaspur city news, real time news, himachal bilaspur news khas khabar, himachal bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved