• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सपना चौधरी की गिरफ्तारी पर रोक जारी

चंडीगढ़। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने हरियाणा की रागिनी गायिका सपना चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए मामले की अगली सुनवाई तक उनकी गिरफ्तारी कर रोक जारी रखी है। मामले की अगली सुनवाई 30 जनवरी को होगी।

शुक्रवार को मामले की सुनवाई के दौरान सपना के वकील व मामले की जांच करने वाले गुडगांव पुलिस के जांच अधिकारी तो पेश हो गए, लेकिन याचिकाकर्ता के वकील समय पर कोर्ट में नहीं आ सके। शिकायतकर्ता सतपाल तंवर ने कोर्ट से सुनवाई के लिए आग्रह भी किया, लेकिन तंवर के वकील की अनुपस्थिति के कारण कोर्ट ने सपना की गिरफ्तारी पर रोक के पिछले आदेश को जारी रखते हुए मामले की सुनवाई 30 जनवरी तक स्थगित कर दी।

हाई कोर्ट ने समझौता करने की दी हुई है सलाह

एक सुनवाई पर हाई कोर्ट में सपना चौधरी व शिकायतकर्ता सतपाल तंवर को समझौता करने की सलाह दी थी। कोर्ट ने कहा था कि यह रागिनी कई दशक पुरानी है, सपना ने सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग ली तो क्यों इस मामले को बढ़ाया जा रहा है दोनो पक्ष आपस में बैठकर समझौता कर ले।

तंवर के रूख में नहीं आया बदलाव, सपना को जेल भेजने की इच्छा


[@ खासखबर EXCLUSIVE: यूपी इलेक्शन में क्या गुल खिलाएगा डिजिटल वॉर ?]

यह भी पढ़े

Web Title-The dream continued stay on the arrest of Chowdhury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the dream continued stay on the arrest of chowdhury, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved