• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रक की टक्कर से कार का हुआ यह हाल

the Car damaged by truck collision - Hanumangarh News in Hindi

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़-सूरतगढ़ फोरलेन पर स्थित गांव मक्कासर के पास मंगलवार सुबह ट्रक की टक्कर से एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी के चोटें नहीं आईं। इस संबंध में पुलिस थाना में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।
जानकारी के अनुसार गांव सतीपुरा निवासी लखविन्द्र सिंह मंगलवार सुबह करीब 11 बजे कार से डबलीराठान से हनुमानगढ़ की तरफ आ रहा था। गांव मक्कासर के पास पीछे से आए एक ट्रक का हिस्सा डिवाइडर के साथ-साथ चल रही कार के बाईं साइड में खिडक़ी से टकरा गया तथा कार को डिवाइडर के साथ घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। राजकीय आदर्श माध्यमिक विद्यालय के समक्ष कार का अगला हिस्सा डिवाइडर पर चढऩे से कार रुक गई। हादसे में कार बुरी तरह से पिचक गई। हादसे में कार चालक लखविन्द्र सिंह बाल-बाल बच गया। उसे खरोंच तक नहीं आई। उधर, हादसे के बाद मौके पर राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई तथा यातायात बाधित हो गया। सूचना मिलने पर जंक्शन थाना से सहायक उप निरीक्षक शम्भूदयाल मय पुलिस टीम मौके पर पहुंचे तथा दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में जंक्शन थाना पहुंचाया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक के नींद की झपकी आने से हादसा हुआ।


यह भी पढ़े :क्या इतना भी बेरहम हो सकता है इंसान...

यह भी पढ़े :सीएम हाउस में मुझे बंधक बनाकर पीटा गया- आशु मलिक

यह भी पढ़े

Web Title-the Car damaged by truck collision
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: car, damaged, truck, collision, hanumangarh, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hanumangarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved