• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुल्हन इंतजार करती रही, दहेज लोभी दूल्हा नहीं लाया बारात

The bride was waited for procession but there was no procession - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बार फिर एक दुल्हन को दहेज के डंक ने डस लिया,वो हाथों में मेहंदी सजाए इंतेजार करती रही और बरात नहीं आई। अब पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

डबडबाई आंखों से अपने हाथों की मेहंदी दिखाती हुई ये है साहिबाबाद के पप्पू कॉलोनी में रहने वाली आँचल। आँचल जिसकी शादी कल थी। पूरी रात ये दुल्हन के लिबास में अपने होने वाले दूल्हे का इंतेजार करती रही, लेकिन दहेज का लोभी दूल्हा और बरात नहीं आई। अंचल के पिता नहीं है और वो खुद नॉएडा की एक निजी कंपनी में काम करती है। वहीं इसकी मुलाक़ात नवीन से हुई। दोनों की बात इतनी बढ़ी कि दोनों शादी के बंधन में बंधने को तैयार भी हो गए, मगर शादी से कुछ दिन पहले ही नवीन ने कार के लिए 2 लाख रूपये की मांग की, जिसको आँचल और उसके परिवार ने पूरा भी किया, मगर दहेज़ की लालसा अभी भी नवीन के भीतर थी और दहेज़ के चलते ही वो कल रात शादी के लिए भी नहीं आया इतना ही नहीं उसका मोबाइल भी अभी तक बंद है। अब पीड़िता मुख्यमंत्री और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

[# बंपर पैदावार, जमकर उठाएं आलू का लुत्फ, हो गया सस्ता ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-The bride was waited for procession but there was no procession
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bride, waited, procession, there, no procession, delhi, ghaziabad, sahibabad, pappu colony, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved