• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक मार्च को आनी थी बारात, लेकिन एकतरफा प्यार में प्रेमी ने फेंक दिया तेजाब

The boy threw acid on girl in love matter in allahabad - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद। इलाहाबाद के बहरिया इलाके में दो महीने पहले तीन बहनों पर तेजाब फेंकें जाने का खौफ अभी जेहन से उतरा भी नहीं था कि एकतरफा प्यार में अंधे युवक ने एक और छात्रा पर तेजाब फेंक दिया।

इलाहाबाद के यमुनापार कोरांव इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल तेजाब हमले में झुलसी छात्रा को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा की एक मार्च को शादी है। मामले में छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने वीरेंद्र कुमार पुत्र केशव प्रसाद निवासी पियरी और प्रशांत सिंह निवासी मानपुर गांव के खिलाफ केस दर्ज किया है।जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

किसानी करता है पिता
इलाहाबाद के यमुनापार कोरांव बदौआ गांव में गेंदा लाल खेती किसानी कर अपने बच्चो का भरण-पोषण करता है । गेंदा की बेटी सीमा उम्र 17 स्थानीय बालिका कालेज में इंटर की छात्रा है। पिता ने बड़े अरमानों से बेटी की शादी भी तय कर ली थी। पूरा घर उसी तैयारी में जुटा और खुशियां संजो रहा था कि अचानक सिरफिरों ने उस पर ग्रहण लगा दिया।

नकाब बांधकर आये थे हमलावर
सीमा साइकिल से गांव की ओर जा रही थी। सड़क पर अभी एक किलोमीटर का ही सफर तय हुआ था कि सूनसान इलाके में बाइक सवार बदमाशों साइकिल ओवर टेक कर सीमा को रोक लिया। युवक ने हाथ में ली बोतल जैसे ही खोली सीमा साइकिल छोड़ कर भागने का प्रयास करने लगी। तब तक युवक ने सीमा पर तेजाब फेंक दिया।

गनीमत रही बच गया चेहरा
सीमा के साहस से उसका चेहरा तो बच गया। लेकिन तेजाब का छींटा हाथ, पेट व सीने पर पड़ा तो दर्द से सीमा चीख उठी। मदद की गुहार सुनकर खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े तो युवक भाग निकले। सूचना पर पुलिस व परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे। सीमा को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। तेजाब फेंकने वाले नकाबपोश काले रंग की बाइक से आये थे।

1 मार्च को होनी है शादी
छात्रा सीमा की शादी तय हो चुकी है। एक मार्च को उसकी बारात आनी है। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि छात्रा की होने वाली ससुराल में युवक ने में फोन पर धमकी दी थी कि सीमा से शादी नहीं करें वर्ना बहुत बुरा अंजाम होगा। बताया जाता है कि सीमा की शादी तय होने से ही एकतरफा प्यार में अंधा युवक बौखला गया था और अपने साथी संग वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल परिजन डरे हुए हैं और दोनो नामजद अभियुक्त फरार हैं।

[# प्रत्याशियों की पत्नियों के पास है कुबेर का खजाना, पढ़कर रह जाएंगे हैरान]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-The boy threw acid on girl in love matter in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the, boy, threw, acid, girl, love, matter, allahabad, crime, police, seema, samachar, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved