• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाइक पेड से टकराई, दो युवको की मौत, तीसरे बचाने वाले को कार ने कुचला

The bike crashed into a tree, killing two youth, who saved three crushed by car - Kapurthala News in Hindi

कपूरथला। सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर गांव कोठे काला संघिया के टी-प्वाइंट पर दूसरी दिशा से आ रहे वाहन की लाईट आंखों में पड़ने से बाइक चालक युवक पेड से टकरा गया। इस हादसे में दो युवको की मौके पर ही मौत हो गई। इन दोनों को बचाने के लिए आए तीसरे युवक को कार ने कुचल दिया जिससे उसने भी दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार रणजीत सिंह निवासी वाटांवाली, गुरविंदर सिंह व मनजिंदर दोनों पुत्र अमरीक सिंह निवासी आहलूवाल कबीरपुर बाइक पर सवार होकर कपूरथला की ओर आ रहे थे। काेठे काला संघिया के नजदीक पहुंचे तो दूसरी ओर से आ रही गाड़ी की तेज रोशनी पड़ी तो बाइक सवार युवक का संतुलन बिगड़ गया। उसकी बाइक बेकाबू होकर पेड से जा टकराई जिससे दोनों युवको की मौके पर ही मौत हो गई।
उनके पीछे बैठा रणजीत सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। इस दौरान घायल रणजीत सिंह ने अपने पारिवारिक सदस्य रहिमत सिंह को दुर्घटना की सूचना दी, जो उन्हें बचाने के लिए घटना स्थल की आेर आ रहा था जब वह करीब पहुंचा तो पर पहुंचा तो दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसकी बाईक में टक्कर मार दी। जिस कारण वह गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों की सहायता से उसे 108 एबुलेंस की सहायता से कपूरथला के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जालंधर के लिए रैफर कर दिया। परंतु घावों की ताव न सहते हुए वृद्ध व्यक्ति की भी रास्ते में मौत हो गई। घायल रणजीत सिंह जालंधर के निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने तीनों मृतको के शवो का पोस्टमार्टम करते हुए धारा 174 की कारवाई करते हुए शव परिजनो को सौंप दिया है।

[@ 500,1000 के पुराने नोट जमा कराने पर RBI ने जोडी कडी शर्त]

यह भी पढ़े

Web Title-The bike crashed into a tree, killing two youth, who saved three crushed by car
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bike, crashed, tree, killing, two, youth, three, crushed, car, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news, kapurthala news in hindi, real time kapurthala city news, real time news, kapurthala news khas khabar, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved