• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जवान के शव से बर्बरता,सेना लेगी बदला

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है। पाक लगातार सीमा पार से भारतीय सेना पर फायरिंग कर रहा है। जम्मू-कश्मीर में कुपवाडा के माछिल सेक्टर में पाक की ओर से हो रही गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया। आतंकियों ने मुठभेड़ में शहीद होने वाले जवान के शव के साथ बर्बरता की है। बताया जा रहा कि शहीद होने वाला जवान 17 सिख रेजीमेंट का है। आतंकियों के भागने के लिए पाकिस्तानी सैनिकों ने कवर फायर किया। जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। भारतीय सेना ने कहा है कि इस करतूत का करारा जवाब दिया जाएगा। इस घटना के विरोध में विदेश सचिव ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को शनिवार सुबह तलब किया है।
पाकिस्तान की इस कायराना हरकत के विरोध में भारत ने कड़ा पलटवार किया है। भारतीय सेना ने सोनावैली में पाक सैनिकों की तीन पोस्ट तबाह कर दी है। इस जवाबी हमले में 6-7 पाक सैनिकों के मारे जाने की खबर है। बीएसएफ की अब तक हुई कार्रवाई में करीब 15 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं, जबकि दो दर्जन से ज्यादा घायल हैं। बीएसएफ के मुताबिक गोलीबारी में पाकिस्तान के शकरगड़, नारोवाल और चपरार इलाके में काफी तबाही हुई है।

यह भी पढ़े :चीनी सामान के बहिष्कार से बौखलाया चीन, भारत को दी यह धमकी!

यह भी पढ़े :यात्रियों को रास नहीं आ रहीं स्पेशल ट्रेन, 12 में से सिर्फ 2 में यात्री

यह भी पढ़े

Web Title-Terrorists kill jawan, mutilate body, Army vows appropriate response
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorists kill jawan, mutilate body, army vows appropriate response, crpf camp, encounter, jawan martyred, kashmir, kupwara, line of control, machil, militants, pak ceasefire violation, srinagar, terrorist, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved