• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शोपियां आतंकी हमले में शहीद जवानों की संख्या 4 हुई, हिजबुल ने ली जिम्मेदारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात सुरक्षाबलों के काफिले पर हुए आतंकवादियों के हमले में शहीद जवानों की संख्या बढक़र चार हो गई है। इसके साथ ही फायरिंग में एक महिला की भी मौत हो गई। क्रॉस फायरिंग के दौरान सेना के सात जवान गोलियां लगने से घायल हो गए।
कब हुआ हमला
सरकारी सूत्रों के मुताबिक, बुधवार रात सेना का काफिला शोपियां के कुंगू में सर्च ऑपरेशन के बाद मत्रीगाम से लौट रहा था। लौटते वक्त रात ढाई बजे के आसपास मुलू चित्रागम में भारी हथियारों से लैस आतंकियों ने उन पर हमला बोल दिया। इस हमले में चार जवान शहीद हो गए। घायलों में सेना के दो अफसर भी शामिल हैं। वहीं क्रॉस फायरिंग के दौरान अपने घर में मौजूद स्थानीय बुजुर्ग महिला जाना बगान की भी गोली लगने से मौत हो गई। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद सेना ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। इस हमले के बाद जवानों की और टुकडिय़ां मौके पर पहुंच गई हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।
ये जवान हुए शहीद



[# यहां सुहाग उजड़ने के भय से करवा चौथ का व्रत नहीं]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Four soldiers killed in Shopian terror attack, Hizbul takes responsibiliry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorist, attacked, shopian, jammu and kashmir, 4 killed, pakisthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved