• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्या आगरा कॉलेज के शिक्षकों ने फाड़े थे छात्रा के कपड़े ?

आगरा। उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित कॉलेज आगरा कॉलेज में कुछ ऐसा हुआ जिससे शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले कॉलेजों का सिर शर्म से झुक गया। आरोप है कि आगरा कॉलेज में सेंट जॉन्स कॉलेज की छात्रा की आगरा कॉलेज के शिक्षकों ने जमकर पिटाई की। छात्रा के कपड़े तक फाड़ दिए गए। छात्र-छात्राओं ने इस घटना का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। एबीवीपी ने इस घटना के विरोध में डॉ. भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय के कुलपित को ज्ञापन सौंपा है। छात्र संगठनों में इस घटना को लेकर जबरदस्त उबाल है।

बुधवार को आगरा कॉलेज में रॉवर्स रेंजर का कार्यक्रम होने वाला है। स्टूडेंट्स इस प्रोग्राम के लिए तैयारियों मे व्यस्त थे। अन्य कॉलेजों के स्टूडेंट्स भी कॉलेज आए थे। आरोप लगे हैं कि आगरा कॉलेज के प्रोक्टोरियल बॉर्ड ने कोरियोग्राफर को पकड़ लिया। उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। इस दौरान सेंट जॉन्स कॉलेज की छात्रा ने कोरियोग्राफर को बचाने की कोशिश की, तो आगरा कॉलेज के कुछ शिक्षकों ने उसके साथ भी मारपीटल शुरू कर दी। इस दौरान छात्रा के कपड़े भी फट गए। मामला इतना बढ़ गया कि अन्य छात्र-छात्राएं भी छात्रा के समर्थन में आ गए। बताया जाता है कि कुछ छात्रों ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जब आगरा कॉलेज के शिक्षकों को इसका पता चला, तो उन्होंने छात्रों को बंधक बना लिया।

जबरदस्ती छात्रों के मोबाइल अपने कब्जे में ले लिए। उस वीडियो को डिलीट कर दिया गया। लेकिन सूत्रों का कहना है कि कुछ विद्यार्थियों के पास अभी भी वो वीडियो है। कॉलेज के प्रिंसीपल नरेंद्र यादव का आरोप है कि सेंट जॉन्स कॉलेज की छात्रा आगरा कॉलेज में टहल रही थी। जब कॉलेज के शिक्षकों ने उससे पूछताछ की, तभी यह विवाद हो गया। एबीवीपी के पदाधिकारियों ने कुलपित से दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

[# ये हैं लोगों से 20 करोड़ से ज्यादा ठगने वाले बाप-बेटे ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-teachers were torn clothing of student
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: teachers, were, torn, clothing, student, education, agra college, ladies, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved