• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तंवर पर हमले के खिलाफ हुड्‌डा का पुतला फूंका

Tanwar against invading burnt effigies of Hooda - Kurukshetra News in Hindi

कुरुक्षेत्र। पिछले दिनों दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के कार्यक्रम के दौरान डॉ अशोक तंवर पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के समर्थको द्वारा हुए जानलेवा हमले से डॉ. अशोक तंवर के घायल होने पर दलित समाज के लोगो में भारी रोष है।

इसी कड़ी में यह रोष जिला कुरुक्षेत्र के आंबेडकर चौक पर भी दिखाई दिया। दलित समाज के रणबीर खैरी ,रेखा वाल्मीकि,ईश्वर सिंह फतुपुर ने समाज का प्रतिनिधित्व करते हुए आंबेडकर चोंक पर दलितों पर हो रहे अत्याचार को लेकर भूपिंदर सिंह हुड्डा का पुतला फूंका। कहा की जब से हमारे समाज के कद्दावर नेता डॉ अशोक तंवर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करके आगे बड़ रहे है तभी बार बार कुछ दबंगई नेता तरह तरह के हमले करके उन्हें दबाने का प्रयास कर रहे है। हद तो तब हो गई जब हमारे समाज के कद्दावर नेता पर जानलेवा हमला किया गया।

दलित समाज कांग्रेस पार्टी का सबसे बड़ा वोट बैंक है जिसे डॉ अशोक तंवर ने एकत्रित करके समुचित कांग्रेस के साथ जोड़ने का काम किया है। किन्तु कुछ लोग डॉ अशोक तंवर को दबाना चाहते है।अगर हमारे समाज के साथ इस तरह का व्यवहार होगा तो हम चुप नहीं बैठेंगे। आने वाले समय में भूपिंदर सिंह हुड्डा को हर जिले में दलित समाज का सामना करना पड़ेगा। हुड्डा को जल्द ही अपनी गलती की माफ़ी मांगनी चाहिए अन्यथा इसका अनुरूप बुरा होगा।

यह भी पढ़े

Web Title-Tanwar against invading burnt effigies of Hooda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashok tanwar, against invading burnt effigies of hooda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kurukshetra news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved