• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

प्रदूषण में ताजनगरी पहुंची नंबर वन

आगरा। प्रदूषण के मामले में ताजनगरी आगरा ने देश की राजधानी दिल्ली को भी पीछे छोड़ दिया है। जिसका आलम यह रहा कि आगरा घूमने आए बहुत पर्यटक बीमार पड़ने लगे हैं। सीपीसीबी के एक रिपोर्ट के मुताबिक आगरा प्रदेश का सबसे प्रदूषित और देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर बन गया है। फिलहाल राहत की बात यह है कि एक्यूआइ लेवल में कल गिरावट दर्ज की गई है। सीपीसीबी ने पिछले 24 घंटों के आंकड़ों के आधार पर प्रदूषित शहरों की रिपोर्ट जारी की। जिसके अनुसार आगरा ने दिल्ली को भी वायु प्रदूषण के मामले में पीछे कर दिया है।
रविवार को प्रदूषण के मामले में आगरा चौथे स्थान पर रहा लेकिन सोमवार को दो पायदन ऊपर पहुंच कर रिपोर्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। जबकि पहले नंबर पर फरीदाबाद था। उप्र में आगरा लगातार तीसरे दिन सबसे अधिक प्रदूषित रहा। उत्तर प्रदेश में आगरा के बाद सबसे ज्यादा प्रदूषित लखनऊ, वाराणसी और कानपुर रहे।

यह भी पढ़े :RJ से छेड़खानी, कहा अब इलाहाबाद में काम नहीं करूंगी, DM ने रोका, SEE PIC

यह भी पढ़े :ज़िला महिला अस्पताल से ग़ायब होते हैं मरीज़, आप भी पढ़ें क्या है माजरा ?

यह भी पढ़े

Web Title-Tajnagri Reached number one in pollution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra, tajnagri reached number one in pollution , tajnagri reached number one in, tajnagri reached , tajnagri , tajnagri pollution , pollution lavle in tajnagari, hindi news, news in hindi, taj mahal breaking news in hindi, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved