• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

SYL मामला : हरियाणा बार्डर पर चौकसी बढ़ाई, सुरक्षा का अभ्यास किया

SYL case: Haryana border guards increased security practice - Patiala News in Hindi

पटियाला। इनेलो की ओर से एसवाईएल नहर के सबंध में संघर्ष को देखते हुए पंजाब और हरियाणा बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई है। पंजाब पुलिस ने आज एक ड्रिल भी की जिसमे सभी पुलिस कर्मचारियों को कल की ड्यूटी के बारे में निर्देश दिए गए हैं। राजपुरा के डी एस पी गगन दीप सिंह के अनुसार उनके पास हज़ारो की तादात में केंद्रीय बल वह पंजाब पुलिस के कर्मचारी है जो कल किसी भी अनहोनी को रोक सकने में सक्षम है वह किसी भी प्रकार की समस्या से जूझने को तयार है। उन्हों ने कहा की वह किसी को भी कानूनी विवस्था बिगड़ने नहीं देंगे।

दूसरी ओर अमृतसर में दल खालसा के प्रवक्ता कंवरपाल सिंह ने खालसा ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस कैप्टेन अमरिंदर सिंह के बयान की आलोचना की है कि जिसमें उन्होंने एसवाईएल मुद्दे पर पंजाब में आतंकवाद आने की बात कही है। सिंह का कहना है कि कभी भी एक मुद्दे को लेकर नहीं आता, अगर पंजाब में आतंकवाद अगर आएगा तो बाकी मुद्दों को लेकर आएगा क्योंकि पंजाब के कई सीखो का नाजायज में खून बहा। उसका इंसाफ आज तक नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा की अगर कैप्टेन अमरिंदर सिंह को आतंकवाद चिंता है तो वह पंजाब के मुद्दों को हल करने की कोशिश करे नाकि बयानबाजी कर माहौल को ख़राब करे। उन्होंने कहा की पंजाब में एसवाईएल मुद्दा ख़तम हो चुका है। अब पंजाब के लोग इसकी दोबारा खुदाई नहीं करने देंगे।

[# एक ऐसा गांव जो खुद के दम पर बना रोल मॉडल]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-SYL case: Haryana border guards increased security practice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: syl case haryana border guards increased security practice, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, patiala news, patiala news in hindi, real time patiala city news, real time news, patiala news khas khabar, patiala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved