• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

यूपी चुनाव: फिर आड़े आया आयोग का नियम, सुरेंद्र से न कमल छिना न नाम

अमरीष मनीष शुक्ला, इलाहाबाद। इलाहाबाद की सोरांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी की उम्मीदवारी वापस लेने की घोषणा के बाद भी भाजपा की परेशानी कम नहीं हुई है। चुनाव आयोग के नियम ने भाजपा के न चाहने पर भी सुरेन्द्र को प्रत्याशी बनाये रखा है। भाजपा अपनी लिस्ट अब सुरेन्द्र को भले ही साफ कर चुकी हो लेकिन आयोग ने न तो सुरेन्द्र का नाम काटा है और न ही चुनाव चिन्ह कमल का फूल हटाया है।
ऐसे में कमल के निशान पर वोट पड़ना तय माना जा रहा है। जिससे गठबंधन प्रत्याशी जमुना प्रसाद सरोज को निश्चित तौर पर नुकसान होगा। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या सुरेंद्र चौधरी अपने लिये अथवा कमल के लिये प्रचार प्रसार करेंगे य अपना दल के लिये।

दो दिन से गर्म है शियासत
इलाहाबाद के सोरांव में शनिवार को अद-भाजपा प्रत्याशियों के बीच बवाल के बाद से शियासत गर्म है। भाजपा ने अपने प्रत्याशी को बैक किया तो उम्मीद की जा रही है कि हालात सुधरेंगे। लेकिन सुरेन्द्र के लिये आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची भीड़ कुछ और ही कहानी की ओर इशारा कर रही थी। हालांकि कल ही शहर उत्तरी के लिये हर्षवर्धन की भी कार्यकर्ता सम्मेलन बैठक थी। जिसके चलते संगठन के बड़े नेता नहीं आये। इससे पूरा रूख साफ नहीं हो सका।

[@ प्रत्याशियों की पत्नियों के पास है कुबेर का खजाना, पढ़कर रह जाएंगे हैरान]

यह भी पढ़े

Web Title-surendra choudhary will fight election to bjp in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: surendra choudhary, fight, election, bjp, allahabad, up election, up election 2017, samachar, khabar, candidate, apna dal, alliance, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved