• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक्साइज अधीक्षक ने ली 50 हजार की घूस

superintendant in central excise dept nabbed taking 50thousand in bribe - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। सीबीआई ने केंद्रीय उत्पाद शुल्क विभाग के एक अधीक्षक को 50 हजार रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। यह रिश्वत की दूसरी किश्त थी जबकि पहली किश्त में वह दो लाख रूपये ले चुका था। सीबीआई का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद अधीक्षक के आवास तथा कार्यालय पर सोमवार को छापेमारी की गई और आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किये गए हैं। उनके बैंक खातों को फ्रीज कर दिया गया है।

सूत्रों का कहना है कि अधीक्षक एसडी मीणा इन दिनों फरीदाबाद स्थित केंद्रीय उत्पाद शुल्क कार्यालय में तैनात हैं। इनके अलावा चार अन्य लोगों की भूमिका की भी जांच की जा रही है। बताया गया कि फरीदाबाद स्थित एक फर्म के प्रोपराइटर ने सीबीआई मुख्यालय में शिकायत की थी कि पांच लोगों ने उसके ऑफिस आए और कहा कि वह सैंट्रल एक्साइज विभाग के अधिकारी हैं। उन्होंने उनकी कंपनी के दस्तावेजों की जांच की और धमकी दी कि तुम्हारी कंपनी को सील कर दिया जाएगा। इन अधिकारियों ने पांच लाख रूपये रिश्वत की मांग की। बाद में उन्होंने दो लाख 50 हजार रूपये रिश्वत के लेने की बात मान ली। इस रकम में से दो लाख रूपये उसने उसी वक्त उन अधिकारियों को दे दिये हैं। बाकी रकम 10 अक्तूबर को देना तय हुआ था।

यह भी पढ़े

Web Title-superintendant in central excise dept nabbed taking 50thousand in bribe
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cbi, superintendent, central excise dept, bribe, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved