• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छात्रा पर तेजाब फैंकने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

Student who has threatened to throw acid on the accused by the police and sent to prison - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। कालेज से ट्रेन के द्वारा अपने गांव घर के लिए लौट रही छात्रा के साथ अश्लील हरकत, जबरन की जाने वाली छेड़छाड़ का विरोध किए जाने पर तेजाब फैंकने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना पटौदी क्षेत्र के खंडेवला मोड की है। आरोपी की पहचान मनीष पुत्र विष्णुदत्त निवासी रामपुर के रूप में की गई है। हेलीमंडी चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि आरोपी युवक को मंगलवार को पटौदी कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

गुरुग्राम के कालेज में पढऩे और पटौदी क्षेत्र के गांव में रहने वाली छात्रा सोमवार को पटौदी स्टेशन पर उतरकर गांव लौटने के लिए वाहन पकडऩे के लिए पैदल ही खंडेवला मोड की तरफ आ रही थी। पुलिस में दी गई शिकायत व अन्य जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने पटौदी स्टेशन से ही छात्रा की पीछा करते हुए अश्लील बाते कहना शुरू कर दिया। इसके बाद में बचने के लिए तेजी गली में से गुजरते समय छात्रा को रोक का जबरन रोकने के कोशिश में युवक ने थप्पड़ मारे व छात्रा का गिरेबान पकड़ लिया। हिम्मती छात्रा ने स्वयं को युवक के चुंगल से छ़ुड़वाया और मेन रोड पर जानकार दुकानदार को सारे मामले की जानकारी दी।

गांव की छात्रा के साथ इस प्रकार सरेआम की जाने वाली जबरदस्ती हरकत पर स्थानीय लोगों का गुस्सा भडक़ गया और आरोपी युवक की खूब धुनाई करने के साथ ही हेलीमंडी पुलिस को भी जानकारी दे दी। इसके बाद में हेलीमंडी चौकी प्रभारी स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को काबू कर लिया। छात्रा का आरोप है कि युवक काफी समय से परेशान कर रहा था।

युवक के द्वारा की गई अश्लील हरकत, जबरन पकडऩे व हाथापाई का विरोध किया तो युवक ने इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर छात्रा पर तेजाब फैंकने सहित उसकों व परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीडि़त पक्ष की शिकायत के मुताबिक आरोपी मनीष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश कर दिया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

[@ जानिए कहां रहते थे अंतिम हिंदू सम्राट विक्रमादित्या, क्या है नाम..]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Student who has threatened to throw acid on the accused by the police and sent to prison
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: student who has threatened to throw acid on the accused by the police and sent to prison, gurgaon news, gurgaon news in hindi, gurgaon crime news, gurgaon political news, gurgaon business news, गुडगाँव खबर, गुडगाँव हिंदी न्यूज़, गुडगाँव हिंदी समाचार, हरियाणा ताजा समाचार, हरियाणा न्यूज़, गुडगाँव न्यूज़, गुडगाँव आज की खबर, गुडगाँव टुडे न्यूज़, गुडगाँव पब्लिक पोल, गुडगाँव ताजा समाचार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurgaon news, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, , hindi news, gurgaon news, gurgaon news in hindi, real time gurgaon city news, real time news, gurgaon news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved