• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हड़ताल पर उतरे प्राइवेट रेडियोलॉजिस्ट

Strike on private radiologists - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर । पीसी और पीएनडीटी अधिनियम के कठोर प्रावधान के खिलाफ जोधपुर के प्राइवेट रेडियोलॉजिस्ट गुरुवार को हड़ताल पर उतर गए है । इनका विरोध उन नियमों के विरुद्ध है जो प्रेग्नेंसी के समय जांच में तकलीफ पैदा करते है ।
डॉक्टर सुनील मेहता ने बताया कि हर डॉक्टर बेईमान नहीं होता है लेकिन नियम ऐसे बनाये हुए है कि बिना गलती डॉक्टर को सजा भुगतनी पड़ती है । भ्रूण जांच रेडियॉलॉजिस्ट करता है , और हथौड़ा डॉक्टर के सिर पर पड़ता है। ऐसे नियमों में बदलाव होना चाहिए । मेहता कहते है कि डॉक्टर सरकार की योजनाओं में सहभागिता निभाना चाहते है लेकिन ये तभी संभव है जब नियम सरल हो । एक डॉक्टर के लिए एप्रिन जरुरी नहीं होता है बल्कि मरीज का इलाज जरुरी होता है लेकिन कानून ऐसे है कि डॉक्टर को मरीज के इलाज से पहले एप्रिन पहनना जरुरी है , चाहे इतने में भले ही मरीज की जान जाए । ऐसे में काम नहीं हो सकता है और एक सितम्बर से रेडियोलॉजी सेवाएं पूर्ण रूप से बंद रहेगी ।

यह भी पढ़े

Web Title-Strike on private radiologists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: strike out on private radiologists, jodhpur, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved