• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस कार्रवाई में अभी भी सुविधाओं की कमी : कटारिया

Still lack of police action said Home Minister Gulab Chand Kataria - Chittorgarh News in Hindi

चित्तौड़गढ़। जिले के कपासन थाना इलाके के बबरिया खेडी गांव में एक नाबालिक स्कूली छात्रा ने एक मनचले की छेड़छाड़ से तंग होकर स्कूल जाना छोड़ दिया है।


गांव में शिव कुमार नाम के एक मनचले लड़के ने गांव की एक लड़की को परेशान कर रखा है। जब पीड़ित बालिका के भाई द्वारा इसका विरोध किया गया तो आरोपी ने उससे मारपीट कर दी। वहीं आरोपी शिव कुमार के राजनैतिक रसूख के चलते कपासन थाना अधिकारी भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे, जिससे पीड़ित परिवार खौफ के साए में जीने को मजबूर है।

इस मामले पर उदयपुर प्रवास पर आये प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि घटनाओं की सूचना मिलने के बाद तुंरत ही कार्रवाई पुलिस की अोर से की जाती है। लेकिन अभी भी सुविधाओं की कमी के चलते घटनाओं की पूर्व में जानकारी नहीं मिल पाती है ।

कटारिया ने दावा किया की पुलिसिंग में जब क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क सिस्टम (सीसीटीएन) प्रोजेक्ट लागू हो जाएगा, उसके बाद इस तरह की घटनाओं को रोकने में सहायता मिलेगी।

जयपुर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। इतना नही नही चोरों का आंतक इतना बढ गया है कि एक ही रात में चार पांच वारदाते होना आम बात हो गयी है। बढती घटनाओं पर प्रदेश के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि घटनाओं की सूचना मिलने के बाद तुंरत ही कार्रवाई करते है लेकिन अभी भी सुविधाओं की कमी के चलते घटनाओं की पूर्व में जानकारी नही मिल पाती है लेकिन सीसीटीएन प्रोजेक्ट लागू होने के बाद घटनाओ को रोकने में सहायता मिलेगी वही कटारिया ने यह भी कहा कि रिकवरी पहले 36 प्रतिशत ही होती थी, लेकिन अब रिकवरी 60 प्रतिशत से अधिक होने लगी है इससे यह तो है कि पुलिस की कार्य प्रणाली में सुधार आया है।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ यह है अनोखा कोर्ट, यहां नहीं मिलती तारीख पे तारीख]

यह भी पढ़े

Web Title-Still lack of police action said Home Minister Gulab Chand Kataria
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: still lack of police action, kataria , home, minister, gulab, chand , kataria, still, lack , police action minor, school girl, school left , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chittorgarh news, chittorgarh news in hindi, real time chittorgarh city news, real time news, chittorgarh news khas khabar, chittorgarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved