• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्य सरकार अपने गौरवशाली तीन साल पूरे कर रही है:राठौड़

state government is doing its glorious three years - Churu News in Hindi

चुरू। राज्य सरकार के 13 दिसंबर को तीन साल पूरा होने के उपलक्ष्य में जिले में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी एवं जिम्मेदारियों के लिए जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में भाजपा की जिलास्तरीय बैठक आयोजित हुई। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मन्त्री राजेन्द्र राठौड तथा वन एवं पर्यावरण मन्त्री राजकुमार रिणवां की अध्यक्षता में मीटिंग का आयोजन किया गया। चिकित्सा मन्त्री राजेन्द्र राठौड ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि सरकार के तीन साल के पूर्ण कार्यकाल को भाजपा गौरवान्वित मुद्रा में मनायेगी। कार्यक्रम में जिलामुख्यालय पर मन्त्रियों का समुह पहुंचेगा जो विकास कार्यो को जनता से रूबरू करायेगा।

चिकित्सा मन्त्री ने बताया कि राज्य सरकार अपने गौरवशाली तीन साल पूरे कर रही है। इस बार जिलास्तर पर कार्यकर्ताओं को सम्मलित करके जिलास्तरीय कार्यक्रम बनाये जायेंगे। जिले के विकास कार्य जनता के सामने आये इसके लिए मन्त्रियों का समुह जिलामुख्यालय पहुंचेगा। जिला स्तर के सरकारी जश्न के कार्यक्रमों में कौशल विकास, भामाशाह, स्वच्छ भारत, न्याय आपके द्वार, सामजिक कल्याण योजनाएं, आवास योजना का लाभ ले चुके लोगों को बुलाया जाएगा।
जिलों में प्रदर्शनी, रोजगार मेला, सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगेवन एवं पर्यावरण मन्त्री राजुकमार रिणवां ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं को विकास के कार्यों तथा केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं से रूबरू कराया जायेगा। जिन लोगों ने 60 सालों में काम नहीं किया वह हमने तीन साल में कर दिया, इससे उन लोगों को जो नकारात्मक बातें कर रहे हैं, जवाब मिलेगा।


खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

यह भी पढ़े

Web Title-state government is doing its glorious three years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: state, government, doing , glorious, three, years, churu, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved