• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मतदान केंद्र पर एसएसबी जवान ने वोटर को जड़े थप्पड़, हुआ हंगामा

SSB Soldier slap hit voter during polling chaos - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद। इलाहाबाद की बारा विधान सभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर एसएसबी जवान की दबंगई का मामला सामने आ रहा है। सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात जवान ने एक मतदाता को कई तमाचे जड़ दिये। कई और मतदाताओ के विरोध करने पर जवान का पारा गर्म हो गया। जवान ने कईयों के साथ अभद्रता करते हुये पीट दिया।

मतदान केंद्र पर वोट कर लोगों ने जवान के इस कृत्य का विरोध करते हुये हंगामा कर दिया । सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात को नियंत्रित किया गया ।

शंकरगढ़ केंद्र पर हुई घटना

बारा सीट के शंकरगढ स्थित राजकीय बालिका इण्टर कालेज में मतदाता केंद्र बनाया गया है । जहां सुरक्षा की प्रथम कमान एसएसबी के जवान संभाले हुये है। मतदाता के लिए ग्रामीणों की लाइन लगी हुयी थी। ग्रामीण किसी बात को लेकर बात कर रहे थे। जिस पर जवान ने शांत रहने को कहा। थोड़ी देर में ही जवान का पारा गर्म हो गया और एक युवक को कई तमाचे जड़े। इसके बाद अन्य मतदाताओं ने विरोध किया तो जवान ने उन्हे भी पीट दिया ।

वोटरों ने आक्रोश व्यक्त करते हुये हंगामा किया तो अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात नियंत्रित किये गये । इस सीट को बसपा का गढ माना जाता है। यहां से बसपा ने अशोक गौतम व अजय भारतीय भाजपा से मजबूत दावेदार हैं।

[# किसकी सिफारिश पर मिला था अपर्णा को टिकट ? जाने खास खबर]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-SSB Soldier slap hit voter during polling chaos
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ssb, soldier, slap, hit, voter, polling, chaos, allahabad, bara, constituency, banshai village, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved