• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

PMसे राहुल की मुलाकात से विपक्ष में दरार:सपा, बसपा, राकांपा नाराज

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर संसद के पूरे शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर हमला बोल रहे विपक्ष में राष्ट्रपति से मुलाकात से पहले दरार आ गई है। शुक्रवार को भी संसद में गतिरोध के बाद विपक्ष ने नोटबंदी को लेकर राष्ट्रपति से मुलाकात की और सरकार के रवैये से अवगत कराया। इस मुलाकात के दौरान चार प्रमुख पार्टियां शामिल नहीं हुईं, जिनमें सपा, बसपा, राकांपा और वामदल शामिल हैं। राष्ट्रपति से मिलने पहुंचे विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किया।


विपक्ष ने शुक्रवार को नोटबंदी की लड़ाई को राष्ट्रपति के सामने पहुंचाने का मन बनाया। दोपहर को विपक्षी दलों ने नोटबंदी और इसकी समस्याओं पर बहस नहीं कराने के मामले को राष्ट्रपति के सामने रखा। लेकिन विपक्षी दलों में उस समय दरार देखने को मिली जब बसपा, सपा, राकांपा और वाम दलों ने उनका साथ छोड़ दिया। विपक्ष की एकता में आई दरार के लिए गैर हाजिर रही विपक्षी पार्टियों ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।


[@ ताजमहल पर क्यों पसरा है सन्नाटा, जानिए आप भी]

यह भी पढ़े

Web Title-Crack in opposition parties unity after Rahul,s meetin with PM, four parties not reached Prez house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp, bsp, ncp, left, to stay away, joint opposition, delegation meeting, president, parliament, delhi, unity, demonstration, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved