• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुलायम के करीबी नारद राय ‌बसपा में शामिल, कहा- अखिलेश का बर्ताव ठीक नहीं

sp leader narad ray join bsp in lucknow - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ कैबिनेट में मंत्री रहे नारद राय ने रविवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का दामन थाम लिया। नारद राय को मुलायम और शिवपाल यादव का करीबी माना जाता है। इससे पहले अंबिका चौधरी भी समाजवादी पार्टी (सपा) छोड़कर बसपा में शामिल हो गए थे। उनके बसपा में आने पर पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा था कि शिवपाल यादव भी आएं तो उनका स्वागत है।


लखनऊ में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने नारद राय को बसपा की सदस्यता दिलाई। राय ने कहा कि सपा में जब मुलायम का ही सम्मान नहीं है, तब वहां रहने का कोई मतलब नहीं था।



राय ने कहा कि सपा अपनी नीतियों से भटक गई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिस तरह का व्यवहार अपने पिता के साथ किया, वह काफी दुखद है। ऐसा नहीं होना चाहिए था।


उल्लेखनीय है कि कभी शिवपाल की पहल पर कौमी एकता दल (कौएद) का सपा में विलय हो गया था, लेकिन अखिलेश को यह मंजूर नहीं हुआ। मुलायम झुके थे और विलय वापस ले लिया गया। कौएद के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और अफजल अंसारी परिवार सहित अब बसपा में शामिल हो गए हैं। अंसारी बंधुओं की भले ही आपराधिक छवि रही हो, लेकिन ये पूर्वाचल में गहरी पैठ रखने वाले नेता हैं।

[@ यहां पति के जिंदा रहते महिलाएं हो जाती हैं विधवा]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-sp leader narad ray join bsp in lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp, leader, narad, ray, join, bsp, lucknow, up election, up election 2017, hindi news, politics, satish chandra mishra, ambika choudhary, akhilesh, mulayam, , news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved