• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आजम ने मोदी पर कसा तंज, कहा-छाती महिलाओं की होती है व मर्दों का सीना

बिजनौर। प्रदेश सरकार में कद्दावर मंत्री व सपा नेता आज़म खान ने बिजनौर में एक चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। आजम ने कहा कि किसी को कुत्ता, पिल्ला कहने से देश तरक्की नहीं करेगा और न ही अच्छे दिन आएंगे। हमारे बादशाह ऐसे फ़क़ीर है जिन्होने दो साल में 80 करोड़ रुपए के कपडे पहने है।

राजनीति के स्तर में आई गिरावट पर उन्होंने कहा कि भाई-भाई को मार रहा है। ऐसे में वे बिजनौर में भाईचारा खंडित करने वालों और इंसानियत के दुश्मनों को बेनकाब करने के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हैं। भाजपा के गाय गंगा मुद्दे पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आवास से तीन सौ मीटर पर अशोका होटल में जिन्दा गाय काटी जाती है। ऐसे होटल में पाबन्दी ही नहीं लगाए अपितु किसी भी तरह के मांस के निर्यात को प्रतिबन्धित करें।

प्रधानमंत्री के 56 इंच की छाती वाले बयान पर आज़म ने कहा कि छाती महिलाओं की होती है और सीना मर्दो का होता है। उन्होने चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम बीवी लाते तो सीना और छाती का फर्क पता चलता।

[@ रहस्य बनी दूसरी कक्षा की छात्रा गजल की मौत, सोशल मीडिया पर वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-sp leader azam khan address a huge rally in bijnor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp, leader, azam khan, address, huge, rally, bijnor, up election, up elelction 2017, samachar, khabar, hindi, pm modi, 56 inch, attack, minister, samajwadi party, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bijnor news, bijnor news in hindi, real time bijnor city news, real time news, bijnor news khas khabar, bijnor news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved