• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जल्द बेहतर होगी जिले में रेल सेवा : संतोष अहलावत

Soon will improve rail service in the district : Santosh Ahlawat - jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं। सांसद संतोष अहलावत ने गुरुवार को केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात कर जिले में रेल तंत्र को बेहतर करने की मांग की। सांसद अहलावत ने केंद्रीय रेल मंत्री से सप्ताह में केवल दो दिन चलने वाली दिल्ली-सीकर गाड़ी संख्या 14811 और 14812 को प्रतिदिन चलाने तथा इसके परिचालन समय में परिवर्तन करने और क्यामसर स्टेशन को प्रस्तावित हाल्ट स्टेशन की जगह ‘बी-ग्रेड’ स्टेशन के रूप में यथावत रखने का आग्रह किया। इस मुलाकात में केंद्रीय रेल मंत्री के अलावा रेल मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

मुलाकात के बाद सांसद अहलावत ने पत्रकारों को बताया के केंद्रीय रेल मंत्री ने क्यामसर स्टेशन को ‘बी -ग्रेड’ स्टेशन के रूप में यथावत रखने का आश्वासन दिया है। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने उन्हें बताया है कि वर्तमान में दिल्ली के सराय रोहिल्ला स्टेशन पर जगह को लेकर कुछ दिक्कतें हैं, जो जल्द ही दूर कर ली जाएंगी तथा जल्द ही दिल्ली-सीकर गाड़ी को प्रतिदिन चलाया जाएगा।

सांसद अहलावत ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने केंद्रीय रेल मंत्री से आग्रह किया है कि सीकर-दिल्ली गाड़ी को प्रतिदिन सीकर से सुबह पांच बजे चलाया जाए। जिससे यह गाड़ी दिल्ली 9:45 बजे पहुंच सके तथा शाम को छह बजे दिल्ली से चलाया जाए, जिससे यह गाड़ी सीकर रात्रि में 11 बजे पहुंच सके।


फ्लिपकार्ट कंपनी को लगाया पचास लाख का फटका

यह भी पढ़े

Web Title-Soon will improve rail service in the district : Santosh Ahlawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: santosh ahlawat, mp, improve, rail, service, district, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved