• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजनीति का उचित माध्यम समाजसेवा : गायत्री प्रजापति

Social Service proper medium of Politics said Gayatri Prajapati - Amethi News in Hindi

अमेठी। राजनीति का रास्ता समाजसेवा के रास्ते से होकर गुजरता है। समाजसेवा राजनीति का एक उचित माध्यम है। ये बातें बुधवार को अमेठी व भेटुवा ब्लाक के कई गांवों में ग्रामीणों के बीच कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति ने कहीं और ग्रामीणों से समर्थन देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि हमने कभी अमेठी वासियों से राजनीति नही किया गरीबों व जरूरतमंदों की सेवा ही। यही हमारा मकसद था और हम इसमें कामयाब भी हुए। गरीबों की सेवा कर जो संतुष्टि मिली वह कभी नही मिली थी।

मंत्री ने कहा कि पांच साल विधायक निधि तथा मुख्यमंत्री राहत कोष के साथ ही मिले वेतन की सारी रकम निःसहाय व गरीब व्यक्तियों की सेवा में लगा दी। दरवाजे पर आया कोई जरूरतमंद खाली हाथ नही लौटा। मदद के साथ क्षेत्र के विकास कार्य को लेकर भी गंभीरता दिखाई। अमेठी में कुछ ऐसे कार्य भी किये जो यहां के जनप्रतिनिधि नही कर सके। करीब तीन दशक से चल रही ग्रामीणों की मांग को भी मैंने पूरा किया।

उन्होंने कहा कि राजनीति के माध्यम से आपकी सेवा का दावा करने वाले जनप्रतिनिधियों की पोल आपके एक परिवर्तन ने खोल दी। उन्होंने कहा कि मैं वोट की नही बल्कि इंसानियत की राजनीति करता हूँ। झूठ बोलने की आदत किसी और में है मुझमे नही। यह आमजनता भी जानती है। कहा कि झूठ की खेती ज्यादा दिन नहीं चलती। नुक्कड़ सभा को राज्यमंत्री जानकीपाल ने भी संबोधित किया।

[@ ये हैं लोगों से 20 करोड़ से ज्यादा ठगने वाले बाप-बेटे ]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Social Service proper medium of Politics said Gayatri Prajapati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: social, service, proper, medium, politics, gayatri prajapati, amethi, cabinet minister, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amethi news, amethi news in hindi, real time amethi city news, real time news, amethi news khas khabar, amethi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved