• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

...तो चौटाला इसलिए कर रहें है लगातार जनसभाएं

So why chautala doing public meeting - Rewari News in Hindi

रेवाड़ी। एसवाईएल के पानी को लेकर इनेलो पार्टी लगातार प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में जनसभाएं कर रही है। शनिवार को इनेलो ने रेवाड़ी के कोसली क्षेत्र में जनसभाएं की और इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरकार पर जमकर हल्ला बोला। चौटाला ने एसवाईएल का पानी लाने के लिए सरकार की नीयत में खोट है। क्योंकि प्रदेश के पांचों केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री ने आज तक एसवाईएल मामले पर प्रधानमंत्री से बात करना तो दूर एक शब्द तक नहीं बोला है।

चौटाला का कहना है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री को चाहिए की प्रधानमंत्री से बात कर जल्द एसवाइएल नहर की खुदाई शुरू कराई जाए। लेकिन सरकार ऐसा नहीं कर रही है तभी इनेलो नहर की खुदाई किए जाने की बात कह रही है और उस समय अगर कोई विवाद होता है उसकी जिम्मेदार सरकार होगी। अभय चौटाला ने सरकार द्वारा स्वर्ण जयंती ,गीता जयंती और सरस्वती उत्सव पर किए जाने वाले खर्च पर भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री केवल जनता की खून पसीने की कमाई से इंषोय कर रहें है। साथ ही जाट आरक्षण मामले पर कहा की सरकार ने जाटों के साथ धोखा किया है। क्योंकि जाट आरक्षण के दौरान मारे गए लोगों को शहीद का दर्जा और मुआवजा देने की बात सरकार ने कहीं थी जिससे सरकार पीछे हट गई। ऐसे में इनेलो पहले भी जाट समुदाय के साथ थी और अब भी है ।

[@ दो सुसाइड नोट्स में लिखी मोहब्बत, धोखा और मौत की दास्तां]

यह भी पढ़े

Web Title-So why chautala doing public meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, syl news, inld, abhay chautala, rewari, rewari news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rewari news, rewari news in hindi, real time rewari city news, real time news, rewari news khas khabar, rewari news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved