• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गांधी की गिरफ्तारी से कांग्रेस में उबाल, मोदी के संसदीय क्षेत्र में दिखा आक्रोश

Simmer in Congress due to arrest of Rahul Gandhi - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। रिटायर्ड सूबेदार स्व.रामकिशन के वन रैंकिंग वन पेंशन की मांग को लेकर की गई दुखद आत्महत्या के बाद पीड़ित परिवार के साथ दुख बांटने पंहुचने कांग्रेस के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को मंदिर मार्ग पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी में आए आक्रोश का प्रभाव प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी देखने को मिल रहा है। इस क्रम में खासखबर से बातचीत करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल श्रीवास्तव ने कहा ये निरंकुश सरकार है, मोदी के कथनी और करनी में भारी अन्तर है।
काशी के बारे में वार्ता करते हुए श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी बार-बार काशी को सिर्फ ठगने का काम कर रहे हैं जबकि उनके आवागमन में जो सरकारी धन अपव्यय होता है सिर्फ़ उस धन का इस्तेमाल काशी के विकास के लिए किया गया होता तो काशी कब की क्योटो बन चुकी होती,हकीकत यह है कि बनारस आज भी विकास के लिए तरस रहा है। दिग्विजय सिंह के विवादित बयान के बारे में पूछे जाने पर अनिल श्रीवास्तव ने कहा कि यदि वे गलत हैं तो किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच क्यों नहीं करा लेते, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा,उन्होंने कहा कि विकास कार्य में असफल शिवराज सिंह चौहान अब गुजरात के मोदी बनना चाहते हैं, उनकी इस मंशा को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :चायवाले के बाद अब तरकारीवाली का दीवाना हुआ सोशल मीडिया

यह भी पढ़े :राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़े हैं नशीली दवाइयों के तार

यह भी पढ़े

Web Title-Simmer in Congress due to arrest of Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varanasi, simmer in congress due to arrest of rahul gandhi , simmer in congress due to arrest, simmer in congress , congress due to arrest of rahul gandhi , arrest of rahul gandhi , rahul gandhi , rahul gandhi arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved