• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राहुल से मुलाकात के बाद भी सिद्धू कांग्रेस उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट में नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को आठ नए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए और दो उम्मीदवारों को बदल दिया, लेकिन पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का नाम इस लिस्ट में नहीं है। सिद्धू ने 12 जनवरी को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने को लेकर 30 मिनट तक चर्चा की थी।
अमृतसर (पूर्व) सीट पर कोई उम्मीदवार घोषित नहीं
कांग्रेस ने शुक्रवार को जारी 10 उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची में अमृतसर (पूर्व) सीट पर कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। कहा जा रहा है कि अगर सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए तो इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। इसी सीट से उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू विधायक हैं। पूर्व कांग्रेस विधायक राजकुमार गुप्ता को जालंधर उत्तर सीट से तेजिंदर बिट्टू की जगह उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि भदौर (अनुसूचित जाति) सीट से निर्मल सिंह निम्मा के स्थान पर जोगिंदर सिंह पंजग्रैन को टिकट दिया गया है। कांग्रेस कुल 117 सीटों में से 108 सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम घोषित कर चुकी है। मतदान चार फरवरी को होगा।
अमृतसर लोस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे औजला

[@ अजब- गजबः उनका शौक खतरनाक सांपों से खेलना]

यह भी पढ़े

Web Title-Sidhu not in fourth list of Congress candidates even meeting with Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot sidhu, congress candidates list, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved