• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिद्धू अब राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर

Sidhu is now the target of political parties after the election - Amritsar News in Hindi

अमृतसर। पंजाब में चुनाव से पहले राजनीति का केंद्र बिंदु रहे नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव में सब राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर रहे,लेकिन चुनाव खत्म हो जाने के बाद भी सिद्धू पार्टियों के निशाने पर है। अपने को गुरु घर का सेवक कहने वाले सिद्धू ने और उन की पत्नी ने यह कहा था की सिद्धू चुनाव के बाद अमृतसर की जनता के बीच में रहेंगे, लेकिन चुनाव के बाद वह फटाफट मुंबई चले गए।

वह The Kapil Sharma Show के 81 संस्करण में ऋषि कपूर के परिवार के शो में देखे गए। इसके बाद अब पंजाब में आप और भाजपा ने उन पर निशाना साधा है। कड़े आरोप लगाए है, सबसे पहले पंजाब की चुनावी लड़ाई में आम आदमी पार्टी के नेता उपकार सिंह संधू का कहना है की जो वेह अपने आप को गुरु घर का सेवक कहते है, वह झुमले है वह एमपी बन कर भगोड़े रहे है। वह एक व्यापारी है , साथ ही उस का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। वह राजनीति को एक व्यापार समझता है। वह अमृतसर की जनता के दुःख और सुख में कभी नहीं आया। तीन साल के बाद जो उस का पंजाब के लिए प्यार जगा है वह व्यापार है , इस बार जो चुनाव हुए है उस में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है इसलिए वह मुंबई में कारोबार कर रहे है।

वहीँ इस बीच इस मामले में भाजपा के नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना का कहना है की वह पहले से ही कहते रहे है कि सिद्धू संजीदा इंसान नहीं है। ना ही वह राजनीति के योग है क्योंकि वह पंजाब में आते ही कम है इसलिए वह पंजाब की सेवा कैसे कर सकते है। सिद्धू अमृतसर की समस्याए के लिए कभी भी सीरियस नहीं रहे है उनका केवल मुम्बई में अपने बिज़नेस से ही लगाव है , सिधु यह बताये की वह दस साल अमृतसर से सांसद रहे है और उन्होंने 2004 से अब तक गुरु नगरी के लिए क्या किया है , छीना ने कहा की सिद्धू किसी एक प्रोजेक्ट का नाम बताये जो वह अमृतसर के लिए लेकर आये हो , छीना ने कहा की अमृतसर के लोगों को चाहिए की जो भी बाहर से उम्मीदवार आते है उनको वोट नहीं डालनी चाहिए और जो अमृतसर में ही रहते है उनको ही वोट डालनी चाहिए।

[@ नशा ही नशा है लेकिन बादल सरकार है कि मानती नहीं]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Sidhu is now the target of political parties after the election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sidhu is now the target of political parties after the election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved