• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुआवजा की मांग पर शिवसेना ने पुतला फूंका

Shiv Senas demand for compensation burnt effigies - Kapurthala News in Hindi

फगवाड़ा। पंजाब के आतंकवाद पीडि़त हिन्दू समुदाय को मुआवजे की मांग को लेकर शिव सेना हिन्दुस्तान ने आज बंगा रोड पर पंजाब सरकार तथा सभी राजनीतिक दलों के प्रतीक के रूप में पुतला फूक कर जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर शिव सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष सूद व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भजन बाती ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता के निर्देशानुसार आज सारे पंजाब में अकाली दल, भाजपा, कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी के पुतले फूके गए हैं।

मनीष सूद ने कहा कि पंजाब के आतंकवाद पीडि़त हिन्दू परिवारों को मुआवजे की मांग शिव सेना हिन्दुस्तान लंबे समय से करती आ रही है लेकिन किसी भी राजनीतिक दल अथवा सरकार ने देश के 80 करोड़ से अधिक हिन्दु समुदाय की संवेदनाओं से जुड़े इस मुद्दे की तरफ कभी कोई ध्यान नहीं दिया। पंजाब तथा जम्मू-कश्मीर में भाजपा सत्ता में भागीदार है लेकिन हिन्दू समुदाय के साथ देश के अपमान की घटनाएं दोनों ही राज्यों में सर्वाधिक हो रही हैं। पंजाब में एक बार फिर विधानसभा चुनाव की आहट पाते ही अकाली सांप्रदायिक कार्ड खेलने पर उतारू हैं। इसी कड़ी में राजोआणा से जेल में भूख हड़ताल शुरु करवा दी गई है ताकि सिक्खों की सहानुभूति बटोर कर एक बार फिर पंजाब की सत्ता हथियाई जा सके। यह सब राष्ट्रवाद का ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा के लिए बहुत ही शर्म की बात है। मनीष सूद के अलावा भजन बाती ने तल्ख लहजे में कहा कि बादल परिवार दिल्ली दंगा पीडि़तों का राग अलाप रहा है तो कैप्टन अमरेन्द्र सिंह एस.वाई.एल. की राजनीति कर रहे हैं।
दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी पंजाब की सत्ता में भागीदार होने के बावजूद आतंकवाद पीडि़तों की सुध नहीं ले रही। इस अवसर पर जिला प्रधान राजकुमार, फगवाड़ा शहरी के प्रधान सौरव शर्मा, जिला उप प्रधान डा. कमल सरोज, सुखदेव सीटू व अमित छाबड़ा के अलावा देहाती प्रधान पुनीत कुमार, अशीष शर्मा, करण बंगड़, कमल, श्रीचंद, रिंकू, सनी कुमार, तारा पहलवान, लाडी, मनी, सुक्खा विर्दी, सनी जट्ट, लिप्पी सरीन व अमरीक सिंह आदि भी उपस्थित थे।


यह भी पढ़े :खबर मिली कब्रिस्तान में पडी हैं नोटों की गड्डियां लेकिन..

यह भी पढ़े :ट्रंप ही जीतेंगे, सही साबित हुई मछली और बंदर की भविष्यवाणी

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Senas demand for compensation burnt effigies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv senas demand for compensation burnt effigies, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved