• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

आजाद की टिप्पणी का सामना में शिवसेना ने भी किया समर्थन

मुंबई। मोदी सरकार की सहयोगी शिवसेना शनिवार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान की हिमायत में उतरी। अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने नोटबंदी के बाद जान गंवाने वाले लोगों की तुलना उड़ी में शहीद हुए जवानों से कर दी थी।

भाजपा की सबसे पुरानी सहयोगी शिवसेना ने कहा कि टिप्पणियों के लिए आजाद से माफी मंगवाने से सच्चाई नहीं बदल जाएगी।

शिवसेना के अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में सवाल किया है कि अगर आजाद ने माफी मांग ली तो क्या सच्चाई बदल जाएगी। आगे संपादकीय में कहा गया कि उरी हमले में 20 जवान शहीद हुए थे। नोटबंदी के चलते नोटों को बदलने के लिए बैंकों की कतारों में लगे 40 शूरवीर देशभक्तों ने बलिदान दिया। शिवसेना मुखपत्र ने कहा है कि हमलवरों में फर्क है। उरी में पाकिस्तानियों का हमला हुआ और नोटबंदी का हमला हमारे शासनकर्ताओं ने किया। भाजपा सहयोगी ने कहा महंगाई, मंदी, बेरोजगारी के चलते मरने वालों की तादाद एक दिन कहीं पूरे देश को ही शहीद कहने की नौबत न आए।

शिवसेना नोटबंदी के मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रही है और सत्ता पक्ष में होने के बावजूद उसने इस मुद्दे पर प्रदर्शन में विपक्षी पार्टियों से हाथ मिलाया।



यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena in samna had supported gulab nabi azad statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, samna, supported, gulab nabi azad, statement, raj thakre, mumbai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved