• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

शीला ने राहुल को बताया अपरिपक्व,फिर...

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित का मानना है कि राहुल गांधी अभी परिपक्व नेता के तौर पर नहीं उभरे हैं। उन्हें थोडा और वक्त चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यवहार पर सवाल खडे किए।

इस बयान पर जब हंगामा शुरू हुआ तो शीला ने ट्वीट कर अपने बयान पर सफाई दी। शीला दीक्षित ने ट्वीट किया, मेरे शब्दों का गलत मतलब निकाला गया। राहुल गांधी एक संवेदनशील और परिपक्व नेता हैं। उनकी बातें एक युवा, साहसी और कभी न थकने वाले इंसान की तरह हैं।

बता दें,एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शीला ने यह भी कहा कि सपा-कांग्रेस के गठबंधन से उन्हें कोई परेशानी नहीं है और वह बीमारी की वजह से प्रचार नहीं कर पा रही हैं। राहुल की करीबी मानी जाने वाली शीला ने कहा,इस वक्त हम बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं। बदलाव का स्तर पीढियों के साथ राजनीति में भी आ रहा है। पिछले कुछ सालों में राजनीतिक भाषा में भी काफी बदलाव आया है। कांग्रेस इन सभी बदलावों के साथ आगे बढने की कोशिश कर रही है।

[ श्याम मसाले ने कराई घर घर में मौजूदगी दर्ज]

[ जो भी यहां आया बन गया "पत्थर"]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-sheila dixit called rahul gandhi immature, later clarifies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sheila dixit, rahul gandhi, up polls, sp, congress, pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved